ऋतिक-दीपिका की फिल्म 'फाइटर' टीजर रिलीज, दोनों की केमिस्ट्री है दमदार
फिल्म फाइटर का टीजर रिलीज


सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' का टीजर आ गया है. शानदार विजुअल्स और हवाई एक्शन से भरे इस टीजर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर का फाइटर पायलट अवतार जोरदार लग रहा है. टीजर में ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री भी खूब दिख रही है.

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री के दो सबसे गुड लुकिंग कलाकार हैं. फैन्स ने सालों तक इन दोनों को बड़े पर्दे पर साथ देखने का इंतजार किया है. इसलिए जब डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने अपनी फिल्म 'फाइटर' में दोनों को साथ कास्ट किया, तो बॉलीवुड फैन्स की एक्साइटमेंट अपने आप बढ़ गई. 

'फाइटर' का टीजर आ गया है. पहली बार कोई बॉलीवुड फिल्म फाइटर जेट्स के हवाई एक्शन को इस लेवल पर एक्स्प्लोर कर रही है. टीजर में ये हवाई एक्शन तो रोंगटे खड़े कर देने वाला है ही, मगर ऋतिक, दीपिका और अनिल कपूर का फाइटर पायलट अवतार भी बहुत सॉलिड लग रहा है. लेकिन जिन्हें ऋतिक और दीपिका की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने का इंतजार था, उनके लिए भी सिद्धार्थ ने टीजर में कुछ सीन्स रखे हैं. लेकिन अगर आपने ध्यान से नहीं देखा, तो पूरा चांस है कि आप ये सीन्स मिस कर जाएंगे. 

हवाई एक्शन वाली केमिस्ट्री 
'फाइटर' के टीजर में ऋतिक जहां फाइटर प्लेन उड़ा रहे हैं, वहीं दीपिका पहाड़ों के बीच हेलिकॉप्टर को पूरी स्किल के साथ कंट्रोल कर रही हैं. लेकिन ये केमिस्ट्री हवाई नहीं है, बल्कि जमीन पर भी जोरदार है. 

ऋतिक-दीपिका की तापमान बढ़ाने वाली केमिस्ट्री 
बॉलीवुड के ये दोनों सुपर गुड लुकिंग एक्टर्स टीजर में ही अपनी केमिस्ट्री को एक लेवल ऊपर भी ले जाते दिख रहे हैं. टीजर के बीच में एक फ्रेम में ऋतिक और दीपिका बीच पर नजर आ रहे हैं. इस सीन में जहां दीपिका एक ब्लैक मोनोकिनी में हैं और बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे ऋतिक के सुपर टोन्ड ऐब्स भी फ्रेम में आग लगा रहे हैं. और टीजर में दोनों का किसिंग सीन भी है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें