हिमाचल प्रदेश : RSS से मिलती है मेरी विचारधारा, सोशल मीडिया मीट में बोली कंगना रनौत
कंगना रनौत


बिलासपुर : हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में मंगलवार को सोशल मीडिया मीट (RSS Social Media Meet) का आयोजन किया गया. इस मौके पर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत भी पहुंची थी. मीट के दौरान कंगना ने लोगों को संबोधित करते हुए मोदी सरकार और आरएसएस की जमकर तारीफ की.

कंगना ने कहा कि जो बीते 70 साल में नहीं हुआ, वह मात्र 8-10 साल में हो गया. आरएसएस ने बीते समय में महसूस किया कि एक सगंठन की कमी है औऱ देश को को संगठित करने की कोशिश की. अब इन्हें 100 साल का वक्त हो गया है. आरएसएस ने हिंदू चेतना, सत्य सनातन की चेतना है, उसकी चिंगारी जलाई है. आरएसएस ने जिन लोगों को ट्रेन्ड किया है, चाहे हमारे प्रदेश के प्रधानमंत्री हैं, वो खुद कहते हैं कि मेरी ट्रेनिंग हुई है. कंगना ने पीएम मोदी को असधारण बताया.

इस दौरान कंगना ने कहा कि मेरी जो विचारधारा है, वो आरएसएस से मिलती है. बता दें कि इस सोशल मीट का आरएसएस के प्रचार प्रमुख सहित 100 सोशल मीडिया क्रिएटर्स ने भाग लिया. मीट का मुख्य उद्देश्य विभिन्न आयामों में सक्रिय प्रभावकों को एक मंच के माध्यम से एकत्रित करना, राष्ट्र, समाज और प्रदेश के लिए सार्थक संवाद पर बल देना था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें