अभिनेता श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती, जाने कैसी है अब उनकी हालत ?
अभिनेता श्रेयस तलपड़े को पड़ा दिल का दौरा


मुंबई  : बॉलीवुड जगत के लिए एक शॉकिंग खबर है कि अभिनेता श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें मुंबई के Bellevue अस्पताल में एडमिट कराया गया. जहां अब उनकी हालत स्थिर है. डॉक्टर्स ने श्रेयस की एंजियोप्लास्टी सर्जरी कर दी है. अब वह ठीक हैं. फिलहाल अभिनेता डॉक्टर्स की निगरानी में हैं और परिवार की तरफ से उनकी सेहत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

जानकारी के अनुसार, बीती गुरुवार रात को श्रेयस को अपनी तबीयत कुछ असहज दिख रही थी. जिसके बाद पत्नी दीप्ती और परिवार वाले उन्हें लेकर अंधेरी एरिया के Bellevue अस्पताल ले गए. जहां जांच में पता चला की उन्हें हार्ट अटैक आया है. इसके तुरंत बाद श्रेयस की एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई और फिलहाल वे डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.

क्या हुआ था शूटिंग के बाद?
श्रेयस तलपड़े इन दिनों फिल्म ‘वेलकम 3′ की शूटिंग कर रहे हैं. श्रेयस अल सुबह ही इस फिल्म की शूटिंग के लिए घर से निकल गए और दिनभर शूटिंग की और इस दौरान लगातार शॉट्स दिए. इसके बाद शूटिंग खत्म करके श्रेयस शाम को घर लौटे लेकिन घर पहुंचने के साथ ही उन्हें तबीयत कुछ ठीक नहीं लग रही थी. उन्होंने पत्नी से बेचैन और अनईजी फील करने की शिकायत की. इसके बाद श्रेयस बेहोश हो गए. आनन-फानन में पत्नी दीप्ती उन्हें Bellevue अस्पताल लेकर पहुंची.

बता दें फिल्म ‘वेलकम 3’ में श्रेयस अहम रोल निभा रहे हैं. वे फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर आदि के साथ नजर आएंगे. श्रेयस को अटैक आने की खबर के बाद से फिल्म की पूरी कास्ट उन्हें लेकर परेशान हो गई है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें