एनिमल की सफलता के बाद इंस्टाग्राम पर बढ़े तृप्ति डिमरी के फॉलोअर्स
तृप्ति डिमरी के इंस्टाग्राम पर बढ़े फॉलोअर्स


फिल्म ‘एनिमल’ की ‘भाभी 2’ यानी तृप्ति डिमरी इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. उनके काम को भी लोगों ने काफी सराहा है. इस फिल्म से तृप्ति को एक नई और बड़ी पहचान मिली है ये कहना भी गलत नहीं होगा. फिल्म में रणबीर संग उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने काफी लाइमलाइट बटोरी है. अब एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स भी बढ़ गए है. इस पर खुद तृप्ति ने रिएक्ट किया है.

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल की सुपरहिट फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है. 1 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्न में रणबीर के अलावा बॉबी देओल के काम की भी काफी तारीफ की जा रही है. बॉबी देओल ने फिल्म में अपने अनोखे अंदाज से सभी को सरप्राइज कर दिया है. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ हर भाषा में तहलका मचा रही है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी कायम कर दिए है. इस फिल्म ने एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को भी ‘नेशनल क्रश’ का टैग दिला दिया है.

बढ़ती फैन फॉलोइंग पर तृप्ति डिमरी ने किया रिएक्ट
एनिमल में तृप्ति डिमरी का भले ही कम रोल हो लेकिन जितना स्पेस उन्हें मिला उसमें वह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. इस फिल्म की सफलता का सीधा असर एक्ट्रेस पर होता नजर आ रहा है. यही वजह है कि अचानक एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स भी बढ़ गए हैं. अब इस पर खुद तृप्ति डिमरी ने रिएक्ट करते हुए कहा, ‘फिल्म में जिस तरह मेरा रोल को काफी कम स्पेस मिला है मुझे तो यकीन ही नहीं था कि लोग इस रोल को इतना प्यार देंगे. यूं तो मैं फॉलोअर्स का कोई हिसाब नहीं रखती, लेकिन घर वाले और मेरे फ्रैंड्स मुझे स्क्रीनशॉट भेजा कि तुम्हारें इतने फॉलोवर्स बढ़ गए हैं. ये देखकर अच्छा भी लगा, लेकिन मैं कभी इन्हें गिनती नहीं हूं.’

विकी कौशल संग आएंगी नजर
तृप्ति डिमरी के रोल को एनिमल में काफी पसंद किया गया है. अब फैंस उन्हें दोबारा पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म के अलाव वह बुलबुल और कला जैसी बेहतरीन बेव सीरीज में भी अपना हुनर दिखा चुकी हैं. वेब सीरीज में भी एक्ट्रेस ने अपने काम से लोगों का दिल जीता था. वहीं बात अगर तृप्ति की आने वाली फिल्मों की करें तो तो वह जल्द ही विकी कौशल संग पर्दे पर ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ में रोमांस करती नजर आने वाली हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें