रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड की सलमान खान नेशनल टीवी पर खोली पोल, हो गया ब्रेकअप
रश्मि देसाई


रश्मि देसाई एक ऐसा चेहरा जिन्होंने बिग बॉस के घर में काफी चर्चा में रही हैं. कभी अपने अफेयर को लेकर तो कभी अपनी शादी को लेकर. रश्मि अपने को-स्टार से शादी रचाई थी, लेकिन उनकी शादी 4 साल तक ही टिक पाई. को-स्टार से तलाक के बाद एक्ट्रेस का नाम अन्य कई एक्टर्स संग जुड़ा, लेकिन किसी के साथ भी उनका रिश्ता मुकम्मल न हो सका.

 ‘उतरन’ फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई एक ऐसी एक्ट्रेस जिन्होंने फिल्मों से टीवी का रुख किया. नहीं तो अक्सर यही देखा गया है कि एक्ट्रेस टीवी से फिल्मों का रुख करती नजर आई हैं.  रश्मि देसाई ने साल 2002 में असमी फिल्म ‘कन्यादान’ से एक्टिंग डेब्यू किया था और वह साल 2004 में शाहरुख खान और रवीना टंडन की फिल्म ‘ये लम्हे जुदाई के’ में नजर आई थीं. साल 2006 में रश्मि  टीवी सीरियल्स का रुख कर लिया.

रश्मि ने साल 2006 में टेलीकास्ट होने वाले सीरियल ‘रावण’ से टीवी का रुख किया. इस सीरियल में वह एक्टर जय सोनी के अपोजिट नजर आई थीं. रश्मि टीवी सीरियल्स के अलावा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का भी जाना-माना नाम हैं.

अब अगर एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो सीरियल ‘उतरन’ के सेट पर रश्मि देसाई की मुलाकात को-स्टार नंदीश संधू से हुई थी. शो में साथ काम करने के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और दोनों एक-दूसरे के इतने करीब आ गए कि कपल ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया.

साल 2011 में रश्मि देसाई ने नंदीश संधू से शादी कर ली थी, लेकिन कपल की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और केवल 5 साल में ही दोनों ने अलग होने का फैसला करते हुए तलाक ले लिया. नंदीश से तलाक के बाद एक्ट्रेस का नाम कई एक्टर्स संग जुड़ा, लेकिन अरहान खान संग उनका रिलेशनशिप नेशनल न्यूज बन गया था.

अरहान खान और रश्मि देसाई की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी और इस रियलिटी शो के दौरान ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. कपल के बीच सबकुछ ठीक चल ही रहा था कि अचानक ही सलमान खान ने एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड का पर्दाफाश कर उनकी सच्चाई दुनिया के सामने रख दी थी. सलमान खान ने नेशनल टीवी पर बताया था कि अरहान खान पहले से शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं जिसके बाद रश्मि और अरहान के रिश्ते का अंत हो गया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें