प्रभास की Salaar ने दूसरे दिन भी कमाई के तोड़े सारे रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़
प्रभास की Salaar


नई दिल्ली : साउथ के दिग्गज अभिनेता प्रभास  की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार पार्ट 1 सीजफायर' आखिरकार 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई. इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और रिलीज के साथ ही इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है.

पिछले दो दिनों में प्रभास की फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला और ये प्यार इस कदर था कि 'सलार' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में तहलका मचा दिया. sacnilk के मुताबिक, पहले दिन इस फिल्म ने हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलायलम भाषाओं में जहां कुल 90.7 करोड़ की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन भी इसका जलवा बरकरार रहा.

बता दें, फिल्म के हाथ दूसरे दिन कुल 55 करोड़ रुपये लगे हैं और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ये आंकड़ें रविवार को अधिक हो सकते हैं. इस हिसाब, 'सलार' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पिछले दो दिनों में कुल 145.70 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की है.

प्रभास की पिछली कई फिल्में भले ही फ्लॉप साबित हुई हों, लेकिन साल 2023 को अलविदा कहने से पहले उन्होंने इस बार बॉक्स ऑफिस पर कब्जा ही कर लिया है. बता दें, 'सलार' एक तेलुगू भाषा की एक्शन फिल्म है, जिसे हिंदी सहित अन्य 5 भाषाओं में एक साथ रिलीज किया गया है.

यह फिल्म प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित और विजय किरागांदुर द्वारा निर्मित है. इसमें प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन हैं, साथ ही सहायक कलाकार हैं जिनमें श्रुति हासन, जगपति बाबू, बॉबी सिम्हा, टीनू आनंद, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और रामचंद्र राजू के नाम शामिल हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें