बुखार से पीड़ित है ये अभिनेत्री, पीछले चार दिनों से अस्पताल में हैं भर्ती
हिना खान


मुंबई : नागिन एक्ट्रेस हिना खान अस्पताल में भर्ती हैं. इस बात की पुष्टि खुद हिना ने की है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि तेज बुखार के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. उन्होंने अपने फैंस को बताया कि वह अस्पताल में हैं लेकिन जल्द ही पहले से ज्यादा स्ट्रॉन्ग बनकर बाहर निकलेंगी. 


हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली में उन्हें अस्पताल के बेड पर बैठे हुए देखा जा सकता है. वह खिड़की से बाहर की तरफ देख रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर एक थर्मामीटर की है, जिसे हिना ने अपने हाथ में थामा हुआ है.

थर्मामीटर पर हिना का बॉडी टेंपरेचर 102 डिग्री दिख रहा है. हिना थर्मामीटर वाली तस्वीर पर लिखा, “मुझे हाई लेवेल बुखार है. चार भयानक रातें झेलनी पड़ीं. यह ऐसे कम नहीं होगा. लगातार 102-103 डिग्री. उफ़्फ़ अब कोई ताकत नहीं बची. यह दुखदायी है. जीवन अपडेटः उन सभी के लिए जो मेरे लिए चिंतित हैं, मैं वापस लौटूंगी. इंशाल्लाह, कृपया अपना प्यार भेजें.”

हिना खान के मैसेज मुताबिक वह पिछले 4 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. धीरे-धीरे रिकवर हो रही हैं. हिना ने बहुत जल्द ठीक होने की उम्मीद जताई है. वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान हाल ही में ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ में नजर आई थीं. एचजी वेल्स के नॉवेल ‘साइटलेस’ पर आधारित है.

अधिक मनोरंजन की खबरें