प्रभास की 'सलार' ने एक हफ्ते में कमाए 300 करोड़, हिंदी में भी फिल्म का रहा ठीक-ठाक प्रदर्शन
प्रभास


सुपरस्टार प्रभास और KGF डायरेक्टर प्रशांत नील ने जब अनाउंस किया था कि वो साथ में फिल्म करने जा रहे हैं, तभी से फैन्स को यकीन था कि थिएटर्स में बड़ा धमाका होने वाला है. प्रभास और नील की फिल्म 'सलार' थिएटर्स में एक हफ्ते से इस जनता को भरपूर एंटरटेनमेंट दे रही है. 

शुक्रवार को थिएटर्स में पहुंची 'सलार' को क्रिटिक्स से सॉलिड रिव्यू मिले और जनता से भी फिल्म को सॉलिड रिस्पॉन्स मिला. प्रशांत नील ने प्रभास को जिस तरह फिल्म में पेश किया है वो दर्शकों को बहुत मजेदार लग रहा है. फिल्म के एक्शन और विजुअल्स बहुत जबरदस्त है. एंटरटेनमेंट का पूरा पैकेज लेकर आई 'सलार' आते ही 2023 में सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई थी. अब फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पूरा हो गया है और इसने सात दिन में सॉलिड कमाई कर डाली है. 

एक हफ्ते में 300 करोड़ पार 'सलार'
प्रभास की फिल्म ने पहले वीकेंड में ही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 209 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर लिया था. सोमवार को क्रिसमस की वजह से फिल्म को एक और कमाऊ दिन मिला, लेकिन मंगलवार से इसकी कमाई में आई गिरावट ट्रेंड के हिसाब से नॉर्मल ही रही. 

हिंदी में भी डटकर कमा रही फिल्म
शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' के साथ क्लैश होने से, 'सलार' के हिंदी वर्जन को स्क्रीन्स मिलने में थोड़ी मुश्किलें आई थीं. लेकिन थिएटर्स में आते ही फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी धमाका करना शुरू कर दिया. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें