Bigg Boss 17: सलमान खान की डांट के बाद, अस्पताल पहुंचीं आयशा खान, मुनव्वर फारुकी लगाए गंभीर आरोप 
आयशा खान


नई दिल्ली : शो ‘बिग बॉस 17’ में आयशा खान की वाइल्डकार्ड एंट्री होने के बाद मुनव्वर फारुकी का स्वभाव और गेम प्लान अचानक बदल गया. मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड ने उनके साथ अपने रिश्ते के बारे में कई खुलासे किए, जिससे कॉमेडियन असहज नजर आए. हालांकि, उन्हें कल 29 दिसंबर की शाम को अचानक अस्पताल ले जाया गया और चेकअप के बाद उन्हें घर वापस भेजा गया.

आयशा खान बीते कुछ दिनों से मुनव्वर फारुकी के साथ अपने पिछले संबंधों के चलते लाइमलाइट में हैं. पिछले हफ्ते गार्डन एरिया में मुनव्वर और नील भट्ट के साथ बैठी आयशा ने बेचैनी की शिकायत की थी. रिपोर्ट के अनुसार, वे जैसे ही कन्फेशन रूम की ओर जाने के लिए खड़ी हुईं, तो अचानक फर्श पर बेहोश होकर गिर पड़ीं. मुनव्वर फारुकी उन्हें मेडिकल रूम में ले गए और बाहर उनका इंतजार करने लगे.

आयशा ‘कसौटी जिंदगी की’ में अपने काम और ‘रीबॉर्न हीर’, ‘गिटार’, ‘दिल ने’, ‘मोहब्बत के काबिल’ जैसे म्यूजिक वीडियो के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में ‘बिग बॉस 17’ में एंट्री करके शो में खलबली पैदा कर दी थी. उन्होंने रियलिटी शो में दावा किया है कि मुनव्वर फारुकी उनके और नाजिला सीताशी के साथ डबल डेटिंग कर रहे थे.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें