'सलार' ने नए साल पर की जबरदस्त कमाई, हिंदी वर्जन में अब तक कमा डाले 125 करोड़
सुपरस्टार प्रभास


नई दिल्ली :  सुपरस्टार प्रभास और डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म सलार का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है. जनता की सोच से ज्यादा एक्शन मूवी सलार ने बीते दिन जबरदस्त कमाई की है.  फिल्म की कहानी, लार्जर दैन लाइफ सेटिंग और शानदार एक्शन खूब पसंद किया जा रहा है. 'सलार' को क्रिटिक्स से तो बेहतरीन रिव्यू मिले ही हैं, फिल्म देखकर लौटे दर्शक भी इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं.


पिछली कुछ फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर ठंडे चल रहे प्रभास ने 'सलार' से एक बार फिर अपने स्टारडम का कद ऊंचा कर लिया है. पहले ही दिन से धुआंधार कमाई कर रही इस फिल्म ने फर्स्ट वीक में ही 300 करोड़ से ज्यादा नेट इंडिया कलेक्शन अपने नाम कर लिया. फिल्म को दूसरे वीकेंड में न्यू ईयर सेलेब्रेशन का जबरदस्त फायदा मिला है.

संडे से ज्यादा कमाई लेकर आया सोमवार
शुक्रवार को 9 करोड़ से थोड़ा ज्यादा कलेक्शन करने वाली 'सलार' ने शनिवार को सॉलिड जंप लिया. 9वें दिन फिल्म की कमाई 12.55 करोड़ रही. 31 दिसंबर से न्यू ईयर सेलेब्रेशन मोड में आई जनता ने 'सलार' खूब देखी और फिल्म की कमाई जंप लेकर 15 करोड़ तक पहुंच गई. शुक्रवार के मुकाबले रविवार को प्रभास की फिल्म को 40% से ज्यादा जंप मिला. मगर इससे भी बड़ा कमाल तो सोमवार को हुआ.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का दूसरा सोमवार, बॉक्स ऑफिस पर करीब 15.50 करोड़ नेट कलेक्शन लेकर आया. अब 11 दिन में प्रभास की फिल्म इंडिया में 360 करोड़ से ज्यादा नेट कलेक्शन कर चुकी है. पहले हफ्ते में 'सलार' ने हिंदी वर्जन से 92 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन कर लिया था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें