बेडरूम से आयरा खान ने पति के साथ ली पहली सेल्फी, इंस्टाग्राम पर की शेयर
आयरा खान और नूपुर शिखरे (File Photo)


नई दिल्ली. आमिर खान की बेटी आयरा खान अब पराई हो गई हैं. अपनी लाडली बेटी का हाथ आमिर खान ने नूपुर शिखरे के हाथों में थमा दिया है. 3 जनवरी को दोनों ने शादी की और अपने प्यार को नया नाम दे दिया है. इंटींमेट वेडिंग में फैमिली मेंबर्स और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे. शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. लेकिन इन शादी की तस्वीरों के बीच नई दुल्हनियां ने अपने बेडरूम से पहली सेल्फ पति नुपुर के साथ की है, जो अब वायरल हो रही है.

नुपुर से शादी के बाद आयरा ने पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. आयरा ने शौहर के साथ बेड से सेल्फी शेयर की है. रोमांटिक माहौल के बीच आयरा ने एक शरारत कर दी, जिसको लोगों ने पकड़ लिया क्या है वो शरारत चलिए आपको बताते हैं…

3 जनवरी को आयरा और नुपुर ने रजिस्टर्स मैरिज की. शादी के ठीक एक दिन बाद आयरा ने पति नुपुर के साथ क्यूट सी सेल्फी शेयर की है. तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. तस्वीर में आमिर की बेटी ने एक पुराना हेयरबैंड पहना है, जिसको उन्होंने नया अंदाज दिया है.

दरअसल, इंस्टाग्राम पर पति नुपुर शिखरे संग सेल्फी शेयर करते हुए आयरा ने ‘ब्राइड टू बी’ वाला बैंड पहना, लेकिन उसमें ‘टू बी’ काट दिया. आयरा की इस शरारत को लोगों ने पकड़ लिया, जिस पर कई लोग अब चुटकी भी ले रहे हैं.

आपको बता दें कि नुपुर फिटनेस ट्रेनर हैं. वो कई जानी-मानी हस्तियों के जिम ट्रेनर भी रह चुके हैं. आयरा और उनकी पहली मुलाकात जिम में ही हुई थी. साल 2020 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. पिछले साल यानी 2023 में उन्होंने सगाई की थी. आयरा और नुपुर साथ में अक्सर स्पॉट होते रहे हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें