एनिमल फिल्म की सक्सेस पर रखी गई पार्टी
फाइल फोटो


साल 2023 का अंत कई धमाकेदार फिल्मों से हुआ, जिनमें 'एनिमल' भी शामिल है। डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की ये फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही है। फिल्म को मिली सक्सेस से पूरी टीम काफी खुश है। ए रेटेड सर्टिफिकेट की फिल्म होने के बावजूद इसके कंटेंट को फैंस ने प्यार दिया। मूवी को दिए गए प्यार के लिए मेकर्स और पूरी कास्ट ने उन्हें धन्यवाद किया। 

फिल्म 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी

हाल ही में मुंबई में 'एनिमल' फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई। इस ग्रैंड पार्टी में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, अनिल कपूर, बॉबी देओल सहित पूरी कास्ट पहुंची। रणबीर ने अपनी मां नीतू कपूर और वाइफ आलिया के साथ पार्टी में स्वैग भरी एंट्री ली। इस पार्टी में जहां सभी ने एन्जॉय किया, वहीं फैंस को उन्हें देने वाले प्यार के लिए शुक्रिया करना नहीं भूला। 

रणबीर कपूर ने फैंस के लिए कही ये बात

फिल्म के मेन एक्टर रणबीर कपूर ने कुछ सेक्शन्स से निगेटिव रिस्पांस के बावजूद फिल्म को सक्सेसफुल बनाने के लिए फैंस का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, ''हम सभी संदीप सर की फिल्म में किरदार निभाने के लिए लकी रहे हैं। मुझे लगता है कि वह हम सभी की ओर से सलाम के हकदार हैं। मैं एनिमल का जश्न मनाने के लिए यहां आए सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह एक ऐसी फिल्म है, जिससे एक वर्ग के लोगों को दिक्कत थी, लेकिन मुझे लगता है कि हमें जिस तरह का प्यार मिला है, यह साबित करता है कि एक फिल्म के लिए प्यार से बढ़कर कुछ भी नहीं है।''

इस प्यार के लिए बहुत खुश हूं'

तृप्ति डिमरी ने 'एनिमल' में छोटा सा रोल किया था। मगर कम स्क्रीन प्रेजेंस में भी उन्होंने मजबूत परफॉर्मेंस दी। इस फिल्म के बाद उनका करियर ग्राफ अचानक बढ़ने लगा।
एक्ट्रेस ने कहा, ''“मैं बस आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं आपसे मिलने वाले प्यार से बहुत खुश हूं। मैं तहे दिल से संदीप सर को धन्यवाद देना चाहती हूं।''

रश्मिका को बताया लकी गर्ल

अनिल कपूर ने भी संदीप रेड्डी की तारीफ करते हुए फैंस का शुक्रिया अदा किया। इसके साथ ही उन्होंने रश्मिका मंदाना को फिल्म के लिए लकी बताया।  बता दें कि इस सक्सेस बैश में आधी से ज्यादा फिल्म इंडस्ट्री शामिल रही। आयुष्मान खुराना, तमन्ना भाटिया, रकुल प्रीत सिंह सहित कई स्टार्स मौजूद रहे।

'एनिमल' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'एनिमल' फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज हुई थी। शुरुआती दिनों में फिल्म स्पीड से कमाई करते हुए आगे बढ़ रही थी। अभी तक मूवी का टोटल कलेक्शन 549.42 करोड़ हो गया है।

अधिक मनोरंजन की खबरें