साउथ एक्टर की बेटी की शादी में पहुंचे पीएम मोदी, दिया आशीर्वाद
वर-वधु को आशीर्वाद देते पीएम मोदी


नई दिल्ली :  साउथ के जाने-माने एक्टर और बिग शॉट पॉलिटीशियन सुरेश गोपी काफी खुश हैं. हों भी क्यों न, आखिर बेटी की शादी जो हुई है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर 17 जनवरी को बेटी भाग्या की शादी की कुछ फोटोज शेयर कीं जो केरल में हुई थी. इस शादी में पीएम मोदी शामिल हुए. 

फोटोज हो रहीं वायरल
सेलिब्रेशन के कुछ कैंडिड मोमेंट्स को इन्होंने शेयर किया है. फोटोज के कैप्शन में लिखा है- गुरुवायुर मंदिर में मेरे बच्चों ने शादी रचाई है. प्रधानमंत्री जी ने आकर दोनों को आशीर्वाद दिया, मेरे लिए सौभाग्य की बात रही. आप सभी भाग्य और श्रेयस को अपनी प्रार्थनाओं में जरूर रखिएगा. 

बता दें कि सुरेश गोपी की बेटी भाग्या ने बिजनेसमैन श्रेयस मोहन से शादी रचाई है. इस शादी में कई दिग्गज पहुंचे थे. कहा जा रहा है कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की ये अबतक की सबसे ग्रैंड वेडिंग रही है. सुरेश गोपी ने अपना एक्टिंग डेब्यू साल 1965 में रिलीज हुई फिल्म Odayil Ninnu से किया था. साल बीतते गए और सुरेश अबतक करीब 250 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुके हैं.  

कौन हैं सुरेश गोपी?
सुरेश गोपी की बात करें तो ये पॉलिटीशियन होने के अलावा साउथ के जाने-माने एक्टर भी हैं. सुरेश, सिर्फ मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुके हैं. इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. सुरेश पेशे से प्लेबैक सिंगर भी रह चुके हैं. इसके अलावा एक्टर ने कई बार टीवी होस्ट बनकर सभी का मनोरंजन किया है. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें