आयशा खान के बाद अब ये कंटेस्टेंट होगी बिग बॉस से बाहर! फिनाले से एक कदम दूर और खत्म हुआ सफर
विक्की जैन और अंकिता लोखंडे


नई दिल्ली.  टीवी के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ के फाइनल एपिसोड को बस अब एक हफ्ता ही बचा है. ऐसे में शो का रोमांच लगातार बढ़ते जा रहा है. दर्शक ये जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि आखिर इस साल शो के विजेता के तौर पर ट्रॉफी कौन ले जाएगा. ‘बिग बॉस’ के फाइनल एपिसोड के एक हफ्ते पहले आज शो का आखिरी वीकेंड का वार होने वाला है. हाल ही में शो से आयशा खान एलिमिनेट हुई हैं जिसके बाद आज वीकेंड के वार में एक और कंटेस्टेंट के शो से बाहर जाने का समय आ गया है.

कलर्स टीवी द्वारा सोशल मीडिया पर अपकमिंग ‘वीकेंड का वार’ का प्रोमो शेयर किया गया है. इस प्रोमो के सामने आने के बाद से फैंस के दिलों की धड़कनें काफी बढ़ गई हैं. प्रोमो में सलमान खान अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और ईशा मालवीय का नाम लेते नजर आ रहे हैं. आयशा खान के बाद इन तीनों को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया है.

प्रोमो में भले ही घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन सलमान खान की अनाउंसमेंट के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक-दूसरे को गले लगाकर फूट-फूटकर रोते दिख रहे हैं. प्रोमो सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं.  

खत्म हुआ ईशा मालवीय का सफर?
दरअसल, बिग बॉस के फैन पेज ‘द खबरी’ ने ये दावा किया है कि जो घर से बेघर होने जा रही हैं वो कोई और नहीं बल्कि ईशा मालवीय हैं. आयशा खान के बाद अब ईशा मालवीय का बिग बॉस का सफर फाइनल से बस एक हफ्ते पहले ही खत्म हो जाएगा. अब ये दावा कितना सही है ये तो आपको आज के वीकेंड का वार में पता चल जाएगा.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें