जेटसिंथेसिस के ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन ने सपना चौधरी के साथ एक्सक्लूसिव डील की साइन
यूट्यूब पर इस म्यूजिक वीडियो को शानदार रूप से 100 मिलियन व्यूज और 300 मिलियन से अधिक इंप्रेशन मिले हैं


नई दिल्ली : न्यू एज डिजिटल एंटरटेनमेंट और टेक्नोलॉजी कंपनी जेटसिंथेसिस की डिजिटल एंटरटेनमेंट सहायक कंपनी, ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन वेस्टर्न बीट्स (हरियाणा शाखा) ने प्रतिभाशाली भारतीय कलाकार सपना चौधरी के साथ अपनी एक्सक्लूसिव डील की घोषणा की है। इस नए सहयोग के माध्यम से, GMJ विभिन्न डिजिटल सेवाओं के अलावा सपना के लिए व्यापक कलाकार प्रबंधन, लाइव इवेंट्स, कंटेंट उत्पादन, वितरण, ब्रांड प्रबंधन, और इवेंट्स समन्वय के लिए जिम्मेदार होगा। GMJ की हरियाणा शाखा, 'वेस्टर्न बीट', इस नए सहयोग के प्रबंधन की देखरेख में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

इस सहयोग के अंतर्गत रिलीज़ किया गया पहला गाना, जिसका नाम "जले 2" है, जल्द ही एक सनसनीखेज हिट बन गया है, जिसने अपने लॉन्च के कुछ ही हफ्तों के भीतर काफी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। केवल पहले महीने में, यह 8 मिलियन रीलों तक पहुंचने वाला अब तक का सबसे तेज़ गाना बन गया, जिससे यह सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर वायरल सनसनी बन गया और अकेले इंस्टाग्राम पर 10 बिलियन से अधिक की अनुमानित इंप्रेशन छोड़ी।

यूट्यूब पर इसके म्यूजिक वीडियो को 300 मिलियन से अधिक इंप्रेशन के साथ आश्चर्यजनक रूप से 100 मिलियन व्यूज मिले हैं। ये आँकड़े गाने की अविश्वसनीय पहुंच और लोकप्रियता को उजागर करते हैं, क्योंकि यह भारत के हर कोने तक पहुँच गया है और अनुमान है कि हर तीन में से एक व्यक्ति ने इस ट्रैक को सुना है।

ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के संस्थापक और सीईओ राजकुमार सिंह  ने सहयोग के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “"हम अपने विशिष्ट कलाकारों की सूची में सपना चौधरी जी को लाकर अत्यंत खुश हैं। क्षेत्रीय मनोरंजन में उनकी लोकप्रियता पूरे देश के दर्शकों के लिए क्षेत्रीय मनोरंजन पेश करने का हमारा मकसद पूरा करेगी। हमें पूरा विश्वास है कि हमारा सहयोग इस क्षेत्र में कई रिकॉर्ड तोड़ेगा।"

वेस्टर्न बीट के सीईओ साहिल संधू ने इस उपलब्धि पर अपने गर्व की भावना व्यक्त की है, कहते हैं, "'जले 2' की सफलता हमारी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण का सबूत है। सपना चौधरी जी के साथ हमारी साझेदारी ने देश भर में प्रशंसकों के दिलों में गूंजने वाले शानदार मनोरंजन देने के नए मानक को स्थापित किया है। हम इस सफर को कायम रखने और अपने दर्शकों के लिए और अधिक अभूतपूर्व संगीत लाने के लिए काफी उत्साहित हैं।"

सपना चौधरी ने सहयोग के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, 'मुझे मनोरंजन क्षेत्र को फिर से परिभाषित करने की यात्रा पर  वेस्टर्न बीट्स और ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के साथ हाथ मिलाकर अत्यंत खुशी हो रही है। इस साझेदारी के साथ, मैं अपनी कला को व्यापक दर्शकों तक ले जा सकूँगी और 'जले 2' की भारी सफलता इसका एक उदाहरण है। हमारा लक्ष्य है मिलकर नए रिकॉर्ड तोड़ना और भविष्य में और अधिक अभूतपूर्व  मनोरंजन के लिए मंच तैयार करना है।''

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें