Bigg Boss में विक्की जैन ने कमाए लाखों रुपये, इस वजह से रहे सुर्खियों में
विक्की जैन


नई दिल्ली : ‘बिग बॉस -17’ अब अपनी आखिरी दौर पर है. इस शो को 28 जनवरी को अपना विजेता मिल जाएगा. शो का फिनाले अब करीब आ चुका है. ऐसे में शो में लेकर फैंस के बीच एक अलग ही क्रेज बना हुआ है. बता दें कि इस शो में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ पार्टिसिपेट की थी. हालांकि शो से विक्की बाहर आ चुके हैं. शो से बाहर आने के बाद विक्की ने अपने दोस्तों संग खूब पार्टी की. उनके पार्टी की तस्वीरें और वीडियो अभी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी बीच विक्की जैन को लेकर एक खबरें आ रही हैं कि भले ही वह शो के अंतिम छोर पर बाहर हो गए लेकिन उन्होंने शो के जरिए पॉपुलैरिटी के साथ ही साथ पैसे भी खूब कमाएं हैं.

सियासत डॉट कॉम की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि विक्की ने शो के अंदर काफी मोटी फीस चार्ज करते थे. रिपोर्ट में विक्की के फीस जो जिक्र किया गया है वह बेहद हैरान करने वाली है.

70 लाख की कमाई
रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस के घर में रहते हुए विक्की एक एपिसोड के लिए 71,000 चार्ज करते थे. इस हिसाब से वह पूरे सप्ताह का करीब 5 लाख रुपये मेकर से लेते थे. बता दें कि बिग बॉस के घर में विक्की आखिरी हफ्ते तक रहे हैं. ऐसे में अनुमान लगाया जाए तो इस सीजन से उन्होंने 70 लाख की कमाई की है.

इस वजह से खबरों में रहे विक्की
बता दें कि बिग बॉस के घर में विक्की अपनी वाइफ अंकिता की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थी. वह इस शो के सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहे हैं. हालांकि वह दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाने में सफल साबित हुए. वह शो में जब तक सभी का मनोरंजन करते रहे. शो में कई बार उन्होंने अंकिता से लड़ाई की और इस लड़ाई से दोनों के बीच तलाक देने की बातें तक आई. इसके अलावा मुनव्वर फारुकी संग हमेशा लड़ने की वजह से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें