फिल्म दंगल में बबीता का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर का निधन, 19 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
सुहानी भटनागर


नई दिल्ली :  'दंगल' मूवी में बबीता का रोल निभाने वाली सुहानी भटनागर का निधन हो गया है. 19 साल की उम्र में सुहानी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. सुहानी का निधन शनिवार, 17 फरवरी को दिल्ली में हुआ. सुहानी की मौत कारण गलत तरीके से इलाज होना बताया जा रहा. इतनी कम उम्र में सुहानी की मौत से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.

गलत ट्रीटमेंट ने ली जान
जानकारी के मुताबिक, कुछ वक्त पहले सुहानी भटनागर के पैर में चोट लगी थी. उनके पैर में हुए फ्रैक्चर हुआ था. जिसका इलाज चल रहा था. उनकी दवाइयों से उन्हें साइड इफेक्ट होने लगे. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की बॉडी में फ्लूइड बनने लगा था, जिसकी वजह से उनकी मौत हुई है. सुहानी का इलाज एम्स अस्पताल में चल रहा था. उनका अंतिम संस्कार शनिवार को फरीदाबाद में होगा.

फिल्म 'दंगल' में सुहानी भटनागर को छोटी बबीता के किरदार में देखा गया था. आमिर खान, साक्षी तंवर और जायरा वसीम के साथ वो फिल्म में नजर आई थीं. अपनी परफॉरमेंस के लिए सुहानी को तारीफें भी मिली थीं. 'दंगल' के बाद सुहानी भटनागर को टीवी के कई विज्ञापनों में भी देखा गया था. कुछ वक्त बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ पढ़ाई पर फोकस करने का फैसला लिया था.

आमिर खान प्रोडक्शन ने जताया दुख
सुहानी भटनागर के निधन पर आमिर खान प्रोडक्शन की तरफ से एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया गया है. पोस्ट में उन्होंने एक्टिंग के लिए सुहानी को स्टार बताया गया है. ये भी कहा गया कि एक्ट्रेस की मौत से प्रोडक्शन हाउस को झटका लगा है. वो उनके लिए स्टार थीं और हमेशा रहेंगी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें