मौत के मुंह से बाल-बाल बची साउथ एक्ट्रेस की ये दो अभिनेत्रियां! फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग
रश्मिका मंदाना और श्रद्धा दास


मुंबई : मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बाल-बाल मौत के मुंह से बची हैं. वह जिस फ्लाइट में ट्रैवल कर रही थीं. उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी थी. इस घटना से एक्ट्रेस और फ्लाइट में मौजूद यात्री काफी डर गए. रश्मिका खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस घटना की जानकारी दी और कहा कि वह मौत से बचकर आई हैं. रश्मिका ने फ्लाइट में बैठे हुए एक फोटो शेयर की. कुछ ही समय में यह वायरल हो गई और फैंस एक्ट्रेस और अन्य पैसेंजर्स के प्रति चिंता जताते नजर आए.


रश्मिका मंदाना, श्रद्धा दास के साथ ट्रैवल कर रही थीं. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रश्मिका ने श्रद्धा के साथ एक सेल्फी शेयर की और लिखा, ‘सिर्फ आपकी जानकारी के लिए, इस तरह हम आज मौत से बच गए…’ डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लाइट मुंबई से हैदराबाद जा रही थी. इसमें कोई तकनीकी खराबी हुई थी, जिससे प्लेन में मौजूद लोग घबरा गए.

फ्लाइट में हुई तकनीकी खराबी
रिपोर्ट में आगे दावा किया गया कि फ्लाइट टेक ओवर होने के बाद 30 मिनट बाद वापस मुंबई आ गई, जिससे की उसकी तकनीकी खराबी की जांच की जा सके. घटना में किसी को चोट नहीं आई. वहीं, रश्मिका ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह और एक्ट्रेस श्रद्धा दास हंसते हुए दिख रही हैं. कैप्शन में उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी शामिल किया है.

कौन हैं श्रद्धा दास?
बता दें, श्रद्धा दास तेलुगु, तमिल और मलयाल फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. वहीं रश्मिका मंदाना ने पुष्पाः द राइज के जरिए साउथ के साथ-साथ नॉर्थ में भी पॉपुलैरिटी हासिल की है. इन दिनों वह फिल्म ‘एनिमल’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. इसमें वह रणबीर कपूर के अपॉजिट नजर आईं. इसे संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें