इंतजार हुआ खत्म रिलीज हुआ योद्धा का टीजर
फिल्म योद्धा


सिद्धार्थ मल्होत्रा की स्पाई फिल्म योद्धा का आखिरकार टीजर रिलीज कर दिया गया है। काफी लंबे वक्त से फिल्म की रिलीज को मेकर्स आगे बढ़ाते जा रहे थे। वहीं, अब फिल्म रिलीज डेट फाइनल होने के बाद योद्धा का टीजर जारी कर दिया गया है। योद्धा के टीजर में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर शेरवाह वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उन्होंने सोल्जर का किरदार निभाया है और टीजर में जमकर एक्शन करते हुए दिख रहे हैं।

क्या है फिल्म की कहानी 
योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फीमेल लीड में दिशा पाटनी हैं। टीजर में एक्ट्रेस सिर्फ कुछ सेकेंड्स के लिए नजर आई। फिल्म की कहानी प्लेन हाईजैक के इर्द-गिर्द घूमती है। टीजर के कुछ सीन्स में सांसद भवन को  भी शामिल किया गया है। वहीं, आतंकवादियों से जंग की इस कहानी में हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं, जिन पर देश और देशवासियों को बचाने की जिम्मेदारी है।

कब रिलीज होगी फिल्म 
योद्धा की रिलीज मे काफी फेरबदल करने के बाद अब इसे 15 मार्च को रिलीज किया जा रहा है। वहीं, फिल्म पहले 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। योद्धा का डायरेक्शन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है। वहीं, करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी के साथ राशि खन्ना भी अहम किरदार में शामिल है।

फिर स्पाई एजेंट बने सिद्धार्थ
सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के उन स्टार्स की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं, जो स्पाई एजेंट फिल्म कर रहे हैं। योद्धा उनकी दूसरी फिल्म है। इससे पहले एक्टर मिशन मजनू में स्पाई एजेंट की भूमिका निभाते हुए नजर आए थे, जो थिएटर्स की बजाय नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। 

अधिक मनोरंजन की खबरें