टैग:#अक्षयकुमार, #टाइगरश्रॉफ, #बड़े मियां, # छोटेमियां, #साल 2024,
अक्षय और टाइगर ने BMCM के प्रमोशन के लिए चुना अनोखा रास्ता
बड़े मियां छोटे मियां


अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' साल 2024 में रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। अब फिल्म अपनी रिलीज की ओर तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब हाल ही में उन्होंने 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन के लिए एक अनोखा रास्ता चुना।
बड़े मियां छोटे मियां' के पास अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। फिल्म ईद के मौके पर कुछ हफ्तों में रिलीज होने वाली है। इस बीच अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

अक्षय- टाइगर ने की स्वैग से एंट्री

'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में एक मैराथन का आगाज किया। जहां दोनों स्टार्स ने भी स्वैग से बाइक राइड की। इवेंट से खिलाड़ी कुमार ने अब एक वीडियो शेयर किया है।

वायरल हुआ वीडियो

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए मुंबई के अटल सेतु ब्रिज से 5 किलोमीटर लंबी दौड़ का आगाज किया। इस दौरान सबसे ज्यादा ध्यान अक्षय और टाइगर की एंट्री ने खींचा। दोनों स्टार्स ने ब्रिज पर 'बड़े मियां छोटे मियां' के टाइटल सॉन्ग के साथ बाइक राइड की। इवेंट से दोनों स्टार्स का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

कब रिलीज होगी BMCM 

'बड़े मियां छोटे मियां' की स्टारकास्ट में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन भी शामिल हैं। एक्टर फिल्म में विलेन का किरदार निभाया हैं। इसके अलावा 'बड़े मियां छोटे मियां' कई हसीन एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं। इस लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ का नाम शामिल है। फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। वहीं, पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है।

अधिक मनोरंजन की खबरें