सालो बाद, एलिगेंट सिमी गरेवाल ज़ोया के लिए आयी एक खूबसूरत रील में नजर
सिमी गरेवाल


लेडी इन व्हाइट के नाम से लोकप्रिय, अतुलनीय सिमी गरेवाल ने हाल ही में एक नए अभियान के लिए सहयोग किया है, उन्होंने अपने सिग्नेचर, सफेद परिधान पहने हैं और हर कोई इसकी प्रशंसा करना बंद नहीं कर पा रहा है। खुद अभिनेत्री-सह-चैट शो होस्टेस की तरह, इस अभियान में परिष्कार और शैली झलकती है और उनके प्रशंसक अब उन्हें और अधिक देखना चाहते हैं।


ज़ोया ज्वेल्स ने अभी हाल ही में सिमी गरेवाल के साथ अपना नया रील रिलीज़ किया है। उनकी सुंदरता और कभी न ख़त्म होने वाला ग्रेस चाँद की तरह है जिसको देखकर मानो ऐसा लगता है उसकी उम्र ही नहीं बढ़ी। शायद जोया के पोएटिक सॉलिटेयर को प्रदर्शित करने वाली रील इसी बात को दर्शाती है। पूरे रील का माहौल बहुत ही खूबसूरत रखा गया है और उसके बीच सिमी बहुत ही सिंपल, क्लासिक और एलिगेंट कपड़ो में नजर आ रही हैं। सिमी इस वीडियो की सजावट को और बढ़ा रही है।

इस रील में आप देख सकते है सिमी एक हाथ से लिखा लेटर पढ़ रही है जिस पर सैफो की कविता , 'द स्टार्स अबाउट द लवली मून' लिखी होती है। यह लिखी कविता का शॉट बहुत जल्दी फेड होता है और उसके बाद आप सिमी का चमकता हुआ चेहरा देखते हैं। सिमी की चमक से हर जगह रोशनी हो जाती है। जैसे ही  वह ज़ोया के खूबसूरत कटे हुए हीरे के पेंडेंट को, जो छोटे-छोटे चमचमाते पेंडेंट से घिरा हुआ होता है , उसको ज्वेलरी बॉक्स से बाहर निकालती है,  वह गर्व से कहती है, “मेरा  ज़ोया अपनी खुद की रोशनी का जश्न मनाने के लिए समय निकालने के बारे में  याद दिलाता  है।मेरा  ज़ोया सिर्फ एक हीरा नहीं , उस से कहीं अधिक है - यह कविता है। ज़ोया अपने आप से एक प्रेम संबंध है।"

 देखिये सिमी गरेवाल का ऐड
जैसे ही सिमी अपने डेस्क पर बैठकर नोट्स लिख रही होती है , वह अपने ज़ोया के पेंडेंट को ध्यान से देखती है और वीडियो में कहती है,“एक बात जो मैंने अपनी पूरी जर्नी में  सीखी है वह यह है कि लोग आपके साथ आपके अपने अनुमान के अनुसार व्यवहार करते हैं। अगर आप अपने आप को ऊँचे स्तर पर रखते है, तो दुनिया भी आपको ऊँचे स्तर पर देखती है। मैंने कभी भी अपनी तुलना दूसरों से नहीं की क्योंकि मेरा जीवन और मेरी जर्नी  ने मुझे उस व्यक्ति के रूप में आकार दिया है जो मैं आज हूं।हम सभी इंसान है। हम सबकी अपनी अलग चमक है, जैसे सितारों से भरे आसमान में चाँद की अपनी अलग चमक होती है। "इसके बाद सिमी मुस्कुराती है और उन्हें एक ज़ोया का बॉक्स मिलता है जिसपर लिखा होता है ,"जो आप चाह रहे हो, वह आपको चाह रहा है। "

 ऐड को मिल रहा रिस्पांस
इस वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। सभी लोग इसको देखकर बेहद खुश हुए है और सबको यह बहुत पसंद आ रहा है। एक रिएक्शन में लिखा गया, "टाइमलेस ब्यूटी' . अगले में लिखा गया, "सबसे खूबसूरत ,सबसे बड़ी बात तो यह है कि सिमी गरेवाल जो सोफिस्टिकेशन की मूर्ति है , वह पहली बार किसी प्रोडक्ट को एंडोर्स कर  रही है। " अगले रिएक्शन में किसी ने लिखा, "ज़ोया ज्वेल्स आपको सिमी के रूप में बिलकुल सही म्यूस मिला है। उनके स्टाइलिश आचरण को देखो और आप लग्जरी का प्रतीक देखेंगे। "

आगे किसी ने लिखा, "बहुत लम्बे समय के बाद एक सुन्दर और एलिगेंट ऐड। " एक फैन ने उनके लिया लिखा है, "उत्कृष्ट ", एक कमेंट में लिखा गया, "यह ज्वेलरी बहुत सुन्दर है। बहुत ही सुन्दर प्रेरणा और विचार। "

सिमी ने की ब्रांड प्रमोशन
सिमी ने अपने  इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और लिखा, "मैं आज दुनिया में सबसे स्थायी अफेयर का जश्न मना रही हूँ -अपने आप से प्रेम। "मेरा ज़ोया पेंडेंट "फेबल्स ऑफ़ द मून" से प्रेरित है। चमकदार सॉलिटेयर हमें बताता है कि हमारी चमक , चंद्रमा की कोमल रोशनी की तरह, दुनिया को सुन्दर बनाती है।  ज़ोया- ये खुद के साथ एक प्रेम सम्बन्ध है।

आमतौर पर, किसी ऐड के रिलीज से पहले एक टीजर प्रोमो आता है, जो किसी नई चीज का संकेत देता है। लेकिन सिमी का ऐसे एक ऐड में आना वह भी इतने सालो बाद, सभी के लिए एक बहुत बड़ा सरप्राइज साबित हुआ है क्योंकि सिमी को उनके काम  के लिए काफी सेलेक्टिव माना जाता है। ज़ोया का चमकदार पेंडंट भी सिमी की तरह बेहद दुर्लभ और कीमती है।

 
(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें