बंगाली अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी पर लगा चोरी का आरोप ? वारदात CCTV कैद
स्वास्तिका मुखर्जी


नई दिल्ली : 43 की हो चुकीं बंगाली फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी आज भी एकदम कमसिन कली लगती हैं. उनकी खूबसूरती के जलवे इंस्टाग्राम पर खूब देखे जाते हैं. वह फिल्मों, ओटीटी और टीवी शो के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

स्वास्तिका मुखर्जी का दमखम तब देखने को मिलता है, जब वो फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती हैं. उनकी वीडियो और तस्वीरों पर फैंस इस तरह कमेंट करने के लिए टूट पड़ते हैं जैसा उन्होंने पहली बार कुछ शेयर किया है.

बिलौरी आंखों वाली स्वास्तिका मुखर्जी का टैलेंट तब तक दुनिया के सामने नहीं आया था, जब तक उन्होंने ओटीटी की दुनिया में नहीं रखा था. उनका टैलेंट बंगाली फिल्मों तक ही सीमित था लेकिन डायरेक्टर अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय जब अपनी 'पाताल लोक' नहीं लेकर आए थे.

'पाताल लोक' में स्वास्तिका मुखर्जी ने जबरदस्त एक्टिंग कर दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस सीरीज में उन्होंने डॉली का किरदार निभाया था. वह संजीव मेहरा (नीरज काबी) की पत्नी बनी थी, जिसे कुत्ते से बेहद प्यार था. डॉली के किरदार में वह बेहद प्यारी लगी थीं. बता दें कि अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम हुई 'पाताल लोक' ने ओटीटी की दुनिया में दहशत मचा दी थी. इस सीरीज के सभी किरदारों ने शानदार एक्टिंग की थी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें