वेब सीरीज 'पंचायत 2' की अभिनेत्री आंचल तिवारी समेत 9 लोगों की सड़क हादसे में मौत
भोजपुरी एक्ट्रेस सिमरन, सिंगर छोटू पांडे और आंचल तिवारी (File Photo)


मुंबई : वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ में काम करने वाली एक्ट्रेस आंचल तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई. आंचल भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव थीं. इस हादसे में एक और भोजपुरी एक्ट्रेस सिमरन श्रीवास्तव और सिंगर छोटू पांडे नाम के भी मौत हुई है. सड़क हादसे में भोजपुरी सिनेमा के 4 उभरते हुए कलाकारों की भी मौत हुई है. यह सड़क हादसा बिहार के कैमूर में रविवार शाम को देवकली गांव के पास जीटी रोड पर हुआ. मरने वालों की पहचान सोमवार सुबह हुई है. इसके बाद पुलिस ने एक बयान जारी कर मौत की पुष्टि की है.

आंचल तिवारी ने ‘पंचायत 2’ में उन्होंने लीड एक्ट्रेस सांविका के किरदार रिंकी की सहेली रवीना का किरदार निभाया था. बता दें, घटना रविवार की शाम मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली गांव के पास जीटी रोड पर हुई. मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार ने कहा कि मृतकों की पहचान सोमवार को की गई और उनमें भोजपुरी गायक विमलेश पांडे उर्फ छोटू पांडे भी शामिल हैं.

मरने वालों में ये लोग शामिल
इसमें कुल 9 लोगों की मौत हुई है. सभी कलाकार एक एसयूवी गाड़ी में सवार थे. पुलिस ने बताया कि मरने वालों में आंचल तिवारी, सिमरन श्रीवास्तव, प्रकाश राम, दधिबल सिंह, अनु पांडे, शशि पांडे, सत्य प्रकाश मिश्रा और बागीश पांडे की भी मौत हो गई.

पहले एसयूवी और मोटरसाइकिल से हुई थी टक्कर
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पहले एसयूवी कार और मोटरसाइकिल की टक्कर हुई, जिससे बाइक और एसयूवी दूसरी लेन में घुस गए. तभी सामने आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक उनसे टकरा गया. मोटरसाइकिल चालक समेत 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया.


अधिक मनोरंजन की खबरें