अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में सोनम कपूर ब्लैक गाउन में बिखेरा जलवा
सोनम कपूर


नई दिल्ली : सोनम कपूर अपनी एक्टिंग के अलावा ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर हैं. वे बॉलीवुड की स्टाइल आइकन हैं. उन्होंने अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में अपनी खूबसूरत अदाएं दिखाईं. सोनम कपूर की खूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस की लोग तब तारीफ कर उठे, जब वे काले रंग के ऑफ-शोल्डर गाउन में सबके सामने पहुंचीं. सोनम कपूर की बहन रिया चक्रवर्ती ने खास अवसर पर उन्हें तैयार किया था.

काले रंग के अनोखे गाउन ने सोनम कपूर की खूबसूरती को निखार दिया और ज्वैलरी के साथ मिलकर उनके लुक में चार चांद लगा दिए. एक्ट्रेस चोकर और काले रंग के झुमकों के साथ और भी ज्यादा मॉडर्न लुक दे रही हैं. वे नए और पुराने स्टाइल के संगम के साथ खास प्रभाव पैदा करने में सफल रहीं. एक्ट्रेस के आउटफिट के साथ उनका मेकअप सहज लग रहा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं.

सोनम कपूर ने फैशन सेंस से किया प्रभावित
सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अनंत और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं. वे अपनी बहन रिया चक्रवर्ती के साथ खास पल साझा करती नजर आईं. उन्होंने अपनी टीम का आभार जताया, जिन्होंने उन्हें यह शानदार लुक पाने में मदद की. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेरेमनी में सोनम कपूर का स्टाइल और फैशन लाइमलाइट में बना रहा. वे अपने अंदाज और आउटफिट से दुनियाभर के फैशन के दीवानों को प्रभावित करने में सफल रहीं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें