हार्ट अटैक से तमिल सिनेमा के जाने अभिनेता डेनियल बालाजी का निधन
अभिनेता डेनियल बालाजी


नई दिल्ली : साउथ इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है. तमिल सिनेमा के जाने-माने अभिनेता डेनियल बालाजी का निधन हो गया है. शुक्रवार को अभिनेता का हार्ट अटैक से निधन हो गया. वो 48 साल के थे. सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया था. कम उम्र में एक्टर की मौत इंडस्ट्री के लिए बड़ा झटका है.


नहीं रहे  डेनियल बालाजी
बीते दिन उन्हें चेस्ट पेन की वजह से चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उम्मीद थी कि उनकी जान बचा ली जाएगी, पर उन्हें इससे नहीं बचाया जा सका. एक्टर के निधन से फैन्स और इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.

परिवार को रो-रोकर हुआ बुरा हाल
यकीन करना मुश्किल है कि हंसते-मुस्कुराते डेनियल बालाजी अब हमारे बीच नहीं रहे. उनकी मौत की खबर ने तमाम चाहने वालों की आंखें नम कर दी हैं. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है. डेनियल का अंतिम संस्कार आज उनके पुरसाईवलकम स्थित आवास पर किया जाएगा.

फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया पर एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. डायरेक्टर मोहन राजा ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- बहुत ही दुख भरी खबर है. वो मेरे लिए फिल्म इंस्टीट्यूट ज्वॉइन करने के लिए प्रेरणा थे. बहुत अच्छे दोस्त थे. मैं उनके साथ काम करना मिस कर रहा हूं. उनकी आत्मा को शांति मिले.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

हार्ट अटैक से तमिल सिनेमा के जाने अभिनेता डेनियल बालाजी का निधन

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ......