शिल्पा शेट्टी ने इस गाने पर किया डांस तो बहन शमिता और आकांक्षा मल्होत्रा ने भी लगाए ठुमके
शिल्पा शेट्टी


नई दिल्ली. टैलेंटेड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी एक्टिंग के साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर ‘सिस्टर स्क्वाड’ के साथ डांस वीडियो शेयर किया.

शिल्पा शेट्टी आज 48 साल की उम्र में नई हीरोइनों को टक्कर दे रही हैं. अपनी शानदार फिटनेस के लिए तो वह खासी चर्चा में रहती हैं. अपनी इस फिटनेस के लिए वह सालों से संतुलित जीवनशैली अपना रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वहअपनी बहन शमिता शेट्टी और एक्ट्रेस आकांक्षा मल्होत्रा के साथ डांस करते नजर आ रही हैं.

वायरल हो रहा शिल्पा शेट्टी का वीडियो
शिल्पा शेट्टी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके वीडियो और फोटोज पर फैंस खूब दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं. गुरुवार को शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘हिम्मतवाला’ के गाने ‘नैनों में सपना’ पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में, तीनों को सफेद टी-शर्ट और डेनिम जींस पहने देखा जा सकता है. इस वीडियो के साथ शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, ‘एक हिम्मतवाला तोहफा आपके लिए.’

बीते दिनों भी वायरल हुई थी फोटो
हाल ही में शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ राजस्थान के रणथंभौर में छुट्टियां मनाने गई थीं. उन्होंने कहा कि यह ट्रिप न केवल उनके बच्चों के लिए बल्कि उनके लिए भी शानदार रहा. शिल्पा ने एक्स पर अपने बच्चों वियान और समिशा के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क में अपनी सफारी का एक वीडियो शेयर किया था.

बता दें कि शिल्पा शेट्टी पिछली बार एक्शन वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आई थीं. अब एक्ट्रेस जल्द ही कन्नड़ एक्शन फिल्म ‘केडी – द डेविल’ में नजर आने वाली हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

शिल्पा शेट्टी ने इस गाने पर किया डांस तो बहन शमिता और आकांक्षा मल्होत्रा ने भी लगाए ठुमके

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ......