Pushpa 2 से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक आया सामने, 1 आंख से टकटकी लगा साध रही निशाना
रश्मिका मंदाना


मुंबई : रश्मिका मंदाना का आज बर्थडे है. वह अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनकी मच अवेटेड फिल्म ‘पुष्पाः द रूल’ यानी ‘पुष्पा 2’ से उनका लुक रिवील कर दिया गया है. मेकर्स ने फिल्म से श्रीवल्ली का फर्स्टलुकर शेयर रश्मिका को बर्थडे विश किया है. फिल्म से रिवील हुए लुक से पता चलता है कि उनका अंदाज और स्टाइल पहले ज्यादा अट्रैक्टिव होने वाला है. इसमे रश्मिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसमें उन्हें ग्रीन कलर की साड़ी में देखा जा सकता है और उन्होंने हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है.

अल्लु अर्जुन का भी ‘पुष्पा 2’ से फर्स्टलुक जारी हुआ था, वो भी कुछ इसी अंदाज में दिखे थे. उन्होंने भी हैवी ज्वैलरी पहनी हुई थी. श्रीवल्ली और पुष्पा के इस लुक को देखकर लगता है कि यह किसी गाने के सीक्वेंस में स्टाइल किया गया है. मेकर्स ने रश्मिका मंदाना का लुक रिवील करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया और लिखा,”देश धड़कनें चुराने वाली श्रीवल्ली उर्फ रश्मिका को हैप्पी बर्थडे.”

‘पुष्पा 2’ का टीजर कब होगा रिलीज
पुष्पा नाम के एक्स पर शेयर किए पोस्ट के कैप्शन में आगे लिखा है, “पुष्पा 2 द रूल टीजर 8 अप्रैल को रिलीज होगा. ‘पुष्पा 2’ की 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी.” मेकर्स ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,”हमारी श्रीवल्ली का कहना है कि पुष्पा 2 का टीजर आने में 3 दिन और बचे हैं. 8 अप्रैल को आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.”

अल्लु अर्जुन ने जीता था नेशनल अवॉर्ड
‘पुष्पा 2’ साल 2021 में आई ‘पुष्पाः द राइज’ का सीक्वल है. फिल्म के लिए अल्लु अर्जुन ने बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किया था. फिल्म ने न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में अपने नाम का डंका बजाया. फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया था. इसका सीक्वल भी सुकुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रश्मिका मंदाना और अल्लु अर्जुन के अलावा फहाद फासिल भी हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें

Pushpa 2 से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक आया सामने, 1 आंख से टकटकी लगा साध रही निशाना

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ......