20 साल बाद मल्लिका-इमरान, एक-दूसरे को लगाया गले, इस कारण थे अलग
मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी


मुंबई : डबल धमाल, हिस्स और मर्डर जैसी फिल्मों से हिंदी सिनेमा में बवाल मचाने वाली मल्लिका शेरावत लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं. मल्लिका लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं, लेकिन फैंस से जुड़े रहने के लिए वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बीच मल्लिका शेरावत प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी की शादी के रिसेप्शन में जरूर पहुंचीं. इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है, जिसमें अभिनेत्री को ‘मर्डर’ को-स्टार इमरान हाशमी के साथ पोज देते देखा जा सकता है. दोनों को साथ देखने के बाद दोनों के फैंस काफी खुश हैं. हालांकि, ये बात और है कि मल्लिका और इमरान के बीच पिछले 20 सालों से वॉर चल रहा है.

जी हां, मर्डर में अपनी केमेस्ट्री से दिल जीत लेने वाले इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के इस झगड़े की शुरुआत इसी फिल्म के सेट से हुई थी. 2004 की थ्रिलर ‘मर्डर’ की शूटिंग के दौरान हुई लड़ाई के 20 साल बाद, इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत ने आखिरकार मनमुटाव को खत्म कर दिया है. गुरुवार रात मुंबई में फिल्म निर्माता आनंद पंडित की बेटी की शादी के रिसेप्शन में इमरान और मल्लिका का रीयूनियन हुआ. और सालों बाद दोनों को रेड कार्पेट पर फिर साथ देखकर इनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

आनंद पंडित की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे इमरान और मल्लिका ने एक-दूसरे को देखने के बाद स्माइल पास की और फिर एक-दूसरे से गर्मजोशी से मिले. यही नहीं, दोनों ने साथ में पोज भी दिए. इस दौरान मल्लिका प्लंजिंग नेकलाइन वाली पिंक गाउन पहनी थी, वहीं इमरान ने काले रंग का सूट पहना था.

इमरान और मल्लिका की ‘मर्डर’ 20 साल पहले रिलीज हुई थी, जो जबरदस्त हिट रही थी. हालांकि, सेट पर इन दोनों की आपस में नहीं बनती थी. 2021 में एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका ने ‘मर्डर’ के सेट पर इमरान के साथ अपनी लड़ाई को याद किया था और बताया था कि कैसे उन्होंने कैसे सेट पर कभी एक-दूसरे से बात नहीं की थी.

‘द लव लाफ लाइव’ शो में एक इंटरव्यू के दौरान, जब होस्ट मंदिरा बेदी ने मल्लिका से उनके और इमरान के झगड़े के बारे में पूछा, तो मल्लिका ने कहा- “सबसे मजेदार मर्डर के बाद या उसके दौरान इमरान हाशमी के साथ था. हमने बात नहीं की और अब मुझे लगता है कि यह बहुत बचकाना था. मुझे लगता है कि यह फिल्म के बाद प्रमोशन के दौरान या किसी और चीज के दौरान हमारे बीच गलतफहमी हुई थी. ये मेरी ओर से भी यह बहुत बचकाना था. मैं भी कम नहीं हूं.”

2014 में इमरान हाशमी ने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में मल्लिका के खिलाफ कुछ विवादित बयान दिए थे. जब होस्ट करण जौहर ने उनसे उनके सबसे अच्छे और सबसे खराब ऑन-स्क्रीन किसर का नाम पूछा था. हैरानी की बात यह है कि इमरान ने कहा कि उनका “सबसे खराब ऑन-स्क्रीन किस” उनकी मर्डर को-स्टार मल्लिका के साथ था, जबकि उन्होंने ‘मर्डर 2’ में जैकलीन फर्नांडिस को बेहतर किसर बताया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

20 साल बाद मल्लिका-इमरान, एक-दूसरे को लगाया गले, इस कारण थे अलग

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ......