विख्यात अंतरराष्ट्रीय फिल्म निर्माता ख्यांत्से नोरबू की
11 मई, 2024 को विभिन्न टाइम ज़ोन में वर्चुअल प्रीमियर की पांच स्क्रीनिंग की जाएंगी जिससें दर्शकों को अपनी सुविधा के अनुसार स्लॉट चुनने का विकल्प दिया जाएगा।


प्रसिद्ध फिल्म निर्माता ख्यांत्से नोरबू, जिन्हें "द कप" और "ट्रैवलर्स एंड मैजिशियंस" जैसे मौलिक कार्यों के लिए जाना जाता है, ने युवा भूटानी फिल्म निर्माताओं के एक कैडर के सहयोग से तैयार की गई अपनी नवीनतम सिनेमा कृति, "पिग एट द क्रॉसिंग" का अनावरण किया। पारंपरिक फिल्म निर्माण के तरीकों को छोड़कर एक साहसिक प्रयास, यह प्रोजेक्ट उभरती हुई प्रतिभा को प्रदर्शित करती है, जिनमें से कईयों ने इसके साथ अपनी पहली सिनेमाई यात्रा शुरू की है।

पिग एट द क्रॉसिंग का प्रीमियर


30 प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों से अस्वीकृति का सामना करने के बावजूद, "पिग एट द क्रॉसिंग" एक वर्चुअल प्रीमियर के माध्यम से दुनिया भर के दर्शकों के साथ अपनी कहानी साझा करने के लिए तैयार है। पारंपरिक वितरण चैनलों से बचते हुए, फिल्म बिचौलियों को दरकिनार कर दर्शकों को अपने निर्माताओं से सीधा संबंध स्थापित करती है।

11 मई, 2024 को विभिन्न टाइम ज़ोन में वर्चुअल प्रीमियर की पांच स्क्रीनिंग की जाएंगी जिससें दर्शकों को अपनी सुविधा के अनुसार स्लॉट चुनने का विकल्प दिया जाएगा। टिकट और वर्चुअल प्रीमियर के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया विज़िट करें www.pigcrossing.film/worldpremiere.

 ऐसे समय में जब गेटकीपर अक्सर कलात्मक सामग्री को नियंत्रित करते हैं, पारंपरिक तरीकों को दरकिनार करने का निर्णय फिल्म निर्माताओं की प्रमाणिकता और अपने दर्शकों के साथ सीधे जुड़ने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। दर्शकों को पहली बार "पिग एट द क्रॉसिंग" का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करके निर्माता भौगोलिक सीमाओं को पार करने वाली एक नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं।

29 वर्षीय डोलोम, एक मेहनती यूट्यूब निर्माता और भूटान में नव नियुक्त स्कूल शिक्षक है जो एक 32 वर्षीय विवाहित महिला डेकी के साथ एक रात बिताता है। जब उसे पता चलता है कि वह गर्भवती है, तो डोलोम अफेयर को कवर करने और उसकी प्रतिष्ठा बचाने की योजना बनाता है। डेकी के साथ मिलने के रास्ते में डोलोम एक मोटरसाइकिल दुर्घटना में घायल हो जाता है और एक विचित्र, और अराजक दुनिया में चला जाता है।

धीरे-धीरे उसे एहसास होने लगता है कि वह वास्तव में मर चुका है। एक रहस्यमयी गाइड की मदद से डोलोम इस बीच के दायरे को नेविगेट करता है और अपने अतीत और अपने कर्मों के परिणामों का सामना करता है। जैसे-जैसे समय उसके चारों ओर ढलता है, उसे अपनी गलतियों को सही करने का विकल्प चुनना पड़ता है और अपने पिछले जन्म के प्रति अपने लगाव को छोड़ना पड़ता है या फिर उसे अनिश्चित काल के लिए सपने की तरह इस स्थिति में भटकने के लिए फंसना पड़ेगा।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

विख्यात अंतरराष्ट्रीय फिल्म निर्माता ख्यांत्से नोरबू की

कान्स 2024 से ऐश्वर्या राय बच्चन और कियारा आडवानी थाई-हाई स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस ने ली स्टाइलिश एंट्री..

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के पहले दिन ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने लुक से सबका ध्यान खींचा। ......