शादीशुदा मर्दो के लिए ज़बरदस्त फायदेमंद होता है दिन के 4 किशमिश
concept photo


रिपोर्ट :- वैभव तिवारी
हम सब अपने लिए अच्छी सेहत ही चाहते है, लेकिन अच्छी सेहत भी कई तरह की होती है, कुछ लोग बाहर से दिखने वाली अच्छी सेहत को तो रख लेते है, पर कभी कभी अंदर की सेहत पर ध्यान नही दे पाते है, जी हां मैं मर्दो को यौन शक्ति का ही ज़िक्र कर रहा हूँ। आज कल की दिनचर्या और माहौल की वजह से टेंशन और स्ट्रेस इंसान की ज़िंदगी का हिस्सा बन चुकी है, टेंशन और स्ट्रेस के कारण से कई तरह की बीमारियां होती है, बाल झड़ना, झुर्रियां,  थकान  , और शरीर मे ऐसे नुकसान होते है , जिससे हमारे स्पर्म काउंट भी कम होता है, यानी मर्दों की यौन शक्ति कमजोर होती है। इस बीमारी से आज कल कई युवा जूझ रहे है,खासकर की शादी शुदा मर्दों के साथ ये दिक्कत बहोत हो रही है जिससे वो परेशान है,  पर इस बारे में बात करने में शर्माते है। 
आइये हम आप को किशमिश के कुछ घरेलू नुस्खे बताते है, जिसका सेवन करने से मर्दों की यौवन शक्ति मज़बूत होगी।


किशमिश को कैसे खाएं जिससे होगा असर
कम से कम 200 ग्राम किशमिश को एक बर्तन में रख के शहद में अच्छी तरह से डुबो दें, और फिर 48 घंटो के लिए एक बर्तन में रख दे जिसमे उसके अंदर हवा न जाये, इससे उसका पेस्ट तैयार हो जाएगा।अब रोज़ सुबह खाली पेट बिना कुछ खाये उसमे से बस 4 किशमिश को खा लीजिये, और कम से कम आधे घंटे तक कुछ भी मत खाइएगा न ही पानी पीजियेगा।इसका सेवन के बाद आप को खुद ही इसका असर दिखने लगेगा, या महसूस होने लगेगा।

बताते है कि किशमिश और शहद को वैज्ञानिक कारण के मामले में सबसे ज़बरदस्त असरदार माना जाता है, इससे पुरुषों की सेक्सुअल ताकत में इजाफा होता है, किशमिश को टेस्टोस्टेरोन mutinity को बढाने वाले खाने के अंदर माना जाता है, और शादी शुदा मर्दों के स्पर्म काउंट बढ़ाने का काम करता है। हालांकि शहद के अंदर ऐसे तत्व भी होते है जिससे कैंसर होने का खतरा कम होता है।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक सेहत/एजुकेशन की खबरें

शादीशुदा मर्दो के लिए ज़बरदस्त फायदेमंद होता है दिन के 4 किशमिश

जिम्मेदारियां निभाने वाली महिलाओं को भी रखना होगा हेल्थ का ख्याल, शरीर में इस विटामिन की कमी से पड़ है हार्ट अटैक ..

घर की जिम्मेदारियों की वजह से अक्सर महिलाएं अपना ख्याल नहीं रख पाती हैं. ऐसे में उन्हें ......