न्यूयॉर्क के राज्यपाल Andrew Cuomo की बढ़ी मुश्किलें, परिवार के सामने किया उत्तेजनापूर्ण kiss 
किस के दौरान का सीन 


वॉशिंगटन : न्यूयॉर्क के गवर्नर एंड्रयू क्यूमो ने एक और महिला को जबरन किस करने बाद मुश्किल में फंस गए हैं. महिला ने एंड्रयू क्यूमो पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. महिला ने बताया कि गवर्नर ने उसे पकड़ा और जबरदस्तीकिस किया. यही नहीं घटना महिला के परिजनों के सामने उसके घर में ही घटित हुई है.

बता दें कि कई अन्य महिलाओं ने भी गवर्नर एंड्रयू क्यूमो पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगा चुकी हैं. बावजूद इसके राष्ट्रपति जो बाइडेन ने उनका इस्तीफा लेने से साफ इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि अभी मामले की जांच चल रही है और तब हमे इंतजार करना चाहिए।

शेरी विल ने सुनाई दास्तां
मामला 2017 का है जब शेरी विल (55) के घर गवर्नर एंड्रयू क्यूमो पहुंचे थे. शेरी विल ने बताया कि गवर्नर यहां हुए बाढ़ से हुए नुकसान का आकलन करने पहुंचे थे. लेकिन उन्होंने मुझे देखकर आपा खो बैठे और मुझे पकड़ कर चूमने लगे. ऐसा उस वक़्त हुआ जब मेरा परिवार भी समय वहां मौजूद था. उन्होंने अत्यधिक यौन तरीके से मुझे किस किया.

दोबारा घर के बाहर किया Kiss
बता दें कि विल ने अपने वकील के साथ एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उस दौरान जब वह बाढ़ का आंकलन करने पहुंचे थे तो गवर्नर ने मुझसे कहा की तुम बहुत खूबसूरत हो. इस दौरान वह बार बार मेरा हाथ भी पकड़ रहे थे. और बाद में उन्होंने मुझे जकड़ लिया कर चूमना शुरू कर दिया. विल के अनुसार, एंड्रयू क्यूमो ने कहा कि क्या इसके अलावा तुम कुछ और भी चाहती हो. मैं सामान्य इशारे और यौन इशारे के बीच अंतर को जानती हूं. उनके हावभाव बहुत उत्तेजनापूर्ण, ज्यादा अनुचित और मेरे एवं मेरे परिवार के प्रति असम्मानजक थे.



(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक विदेश की खबरें

पीएम मोदी ने की अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन से मुलाकात, बोले-भारत-अमेरिका के बीच है भरोसे वाली दोस्ती

पीएम मोदी ने की अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन से मुलाकात, बोले-भारत-अमेरिका के बीच है भरोसे वाली दोस्ती..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय टोक्यो में हैं. यहां वह क्वाड लीडर्स समिट में हिस्सा लेने के ......