ड्रग्स देकर पार्टी में तीन लड़कियों से 7 बारगैंगरेप, एक नाबालिग समेत चार आरोपी गिरफ्तार
कॉन्सेप्ट फोटो


ब्रिस्बेन : ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है यहां एक पार्टी में तीन लड़कियों को ड्रग्स देकर 7 बार गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. गैंगरेप करने वालों में एक नाबालिग समेत चार आरोपी शामिल हैं. नाबालिग की उम्र लगभग 16 साल है.

जानकारी के अनुसार इन लड़कों ने एक पार्टी का आयोजन किया. जिसमे आई तीन लड़कियों को इन अरोपियों ने ड्रग्स दी और नशे में हो जाने के बाद इनके साथ गैंगरेप किया. यही एक एक कर करीब सात बार लड़कियों से गैंगरेप किया गया. पुलिस ने चारों आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. बाद में आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने चारों आरोपियों को पुलिस हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

गैंगरेप पीड़िता ने सुनाई आपबीती
बता दें घटना के बारे में पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने घर पर पार्टी आयोजित की थी जिसमे उन लोगों ने हम लोगों को इन्वाइट किया था. हम उस पार्टी में पहुंचे भी और उसके बाद हम धोखे से ड्रग्स दे दिया उसके बाद उन लोगों ने हम लोगों के साथ गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम दे दिया. घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की उम्र 24 , 21, 20 और 16 साल है. जिन्हे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.


दिसम्बर 2020 में आरोपियों ने घटना को दिया था अंजाम 
पीड़िता के मुताबिक ये घटना दिसम्बर 2020 की है. जब उन्होंने अपने साथ हुई दरिंदगी की शिकायत पुलिस  स्टेशन में दर्ज करवाई थी. जिसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ करवाई करते हुए मामले की जांच शुरू की और अपराध सही पाए जाने पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया.




अधिक विदेश की खबरें

पीएम मोदी ने की अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन से मुलाकात, बोले-भारत-अमेरिका के बीच है भरोसे वाली दोस्ती

पीएम मोदी ने की अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन से मुलाकात, बोले-भारत-अमेरिका के बीच है भरोसे वाली दोस्ती..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय टोक्यो में हैं. यहां वह क्वाड लीडर्स समिट में हिस्सा लेने के ......