महिला टीचर क्लास में भूली लैपटॉप, छात्र के साथ अश्लील तस्वीरें हुई वायरल
प्रतीकात्मक फोटो 


वॉशिंगटन : एक महिला टीचर की उसकी ही गलती ने उसके कारनामे को दुनिया के सामने लाकर रख दिया। दरअसल, अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में महिला टीचर ने अपने स्टूडेंट के साथ अश्लील फोटो क्लिक कर रखी थी जो उसने अपने लैपटॉप पर शेव की हुई थी.

महिला टीचर एक दिन अपना लैपटॉप स्कूल में ही भूल गई. जहां बच्चों ने टीचर के लैपटॉप में खोल-मूंद शुरू कर दी. इस बीच बच्चों को लैपटॉप में कुछ ऐसा दिखा जो देखते-देखते वायरल हो गया. मामला सब सबके सामने आया तो पता चला कि महिला ने स्टूडेंट के साथ 3 बार फिजकल रिलेशन बनाए थे.

न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक, चैफेज ट्रांसफर हाईस्कूल की एक 26 वर्षीय महिला टीचर पर अपने छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने के गंभीर आरोप लगे हैं. महिला टीचर पर आरोप है कि उसने अपने साथ संबंध बनाने के लिए छात्र को मजबूर किया था जिसके बाद उसने उसकी फोटो क्लिक कर ली.

महिला टीचर ने वो सारी फोटो अपने लैपटॉप में कैद कर ली. एक दिन टीचर अपना लैपटॉप स्कूल में ही भूल गई. बड़ी बात ये रही उसमे पासवर्ड भी नहीं पड़ा था. छात्रों ने टीचर का लैपटॉप चेक किया तो उसमे उनके दोस्त के साथ टीचर की पर्सनल फोटो दिखाई दी जिसे देख वह चौंक गए.



अधिक विदेश की खबरें