अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पहली पत्नी इवाना ट्रंप की मौत, इस वजह से गई जान
डोनाल्ड ट्रंप की पहली पत्नी इवाना ट्रंप


वाशिंगटन : अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पहली पत्नी इवाना ट्रंप की मौत हो गई है. न्यूयॉर्क के चीफ मेडिकल एग्जामिनर ने इस बारे में जानकरी दी है.  मेडिकल एग्जामिनर के बयान में मौत किन परिस्थितियों में हुई, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.

वहीं इस पूरे मामले अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स कहना है कि  पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या 73 वर्षीय इवाना ट्रंप की मौत उनके मैनहट्टन स्थित घर की सीढ़ियों से गिरकर हुई है. न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने गुरुवार को ईमेल के जरिए बताया कि अधिकारियों ने अपर ईस्ट साइड में इवाना ट्रंप के पते पर एक कॉल का जवाब दिया, और मौके पर पहुंचने पर उन्हें बेहोश पाया. इवाना के शरीर में किसी तरह की हरकत भी नहीं हो रही थी. उन्हें घटनास्थल पर मृत घोषित कर दिया गया था.

ट्रंप ने इवाना की मौत के बारे में बताया
डोनाल्ड ट्रंप ने पहली पत्नी इवाना की मृत्यु की घोषणा करते हुए उन्हें ‘अद्भुत, सुंदर और अद्भुत महिला’ बताया, जिन्होंने एक महान और प्रेरणादायक जीवन व्यतीत किया. पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि हमारे तीनों बच्चे डोनाल्ड जूनियर, इवांका और एरिक, इवाना के लिए ‘गर्व और खुशी’ की वजह थे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक विदेश की खबरें