पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का दावा, जरदारी दे रहे हमारे विधायकों को 50 करोड़ का ऑफर
पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान


इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने आसिफ अली जरदारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसके बाद देश में हड़कंप मच गया है. दरअसल, इमरान खान का आरोप है कि आसिफ अली जरदारी उनके विधायकों  खरीदने की कोशिश कर रहे हैं. इसके लिए वह उन्हें 50 करोड़ रुपये का ऑफर दे रहे हैं.


पूर्व पीएम ने कहा कि पंजाब चुनाव से पहले उनकी पार्टी के विधायकों को पाला बदलने के लिए दी गई रिश्वत के पीछे पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के मुखिया आसिफ अली जरदारी का हाथ है. गौरतलब है दो महीने पहले पंजाब सूबे में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के 25 विधायक पाला बदलकर विपक्ष के साथ चले गए. इससे सूबे में इमरान की पार्टी की सरकार गिर गई थी और प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के बेटे हमजा शहबाज बहुमत साबित कर मुख्यमंत्री बन गए थे.

इमरान खान ने ट्वीट किया कि लाहौर में सिंध हाउस में विधायकों की खरीद-फरोख्त को दोहराया जा रहा है. विधायकों को खरीदने के लिए 50 करोड़ रुपये तक की पेशकश की गई थी. इसके पीछे आसिफ जरदारी का हाथ है. इमरान ने कहा कि विधायकों की वफादारी खरीदने की कोशिश न केवल लोकतंत्र पर हमला है, बल्कि समाज के नैतिक ताने-बाने पर भी हमला है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक विदेश की खबरें