पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की ये हो सकती है प्लेइंग 11,, देखें किसे मिले मौका
File Photo


नई दिल्ली : रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया रविवार को बाबर आजम की अगुआई वाली पाकिस्तान टीम से टकराएगी. टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में दोनों टीमें 8वीं बार आमने सामने होंगी. न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी स्टेडियम में भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में आयरलैंड को हराया था जबकि पाकिस्तान का मनोबल पहले ही मैच में मेजबान अमेरिका ने तोड़ दिया. इस हाईवोल्टेज मैच को लेकर दोनों देशों में गहमागहमी है. कप्तान रोहित शर्मा क्या पाकिस्तान के खिलाफ मैच में अपनी प्लेइंग 11 में बदलाव करना चाहेंगे? तो इसका जवाब होगा, शायद नहीं.

पाकिस्तान के खिलाफ भी रोहित शर्मा  के साथ विराट कोहली ओपन करते हुए नजर आ सकते हैं. बेशक वह आयरलैंड के खिलाफ ओपनिंग में फेल हो गए थे लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ उनका रिकॉर्ड शानदार है. कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव को पाकिस्तान के खिलाफ भी मैच में बेंच गर्म करना पड़ सकता है. क्योंकि विराट के ओपनिंग में उतरने से भारत ऑलराउंडर्स को ज्यादा से ज्यादा मौका दे सकता है. ऑलराउंडर होने की वजह से अक्षर पटेल को फिर कुलदीप यादव की जगह तरजीह दी जा सकती है.

न्यूयॉर्क की पिच पर गेंदबाजों का रहा है बोलबाला
न्यूयॉर्क की पिच पर अभी तक गेंदबाज हावी रहे हैं. ऐसे में टीम इंडिया की बैटिंग ऑर्डर में गहराई फायदे साबित हो सकती है. भारतीय टीम यदि आयरलैंड के खिलाफ मैच वाली प्लेइंग इलेवन के साथ उतरती है तो, एक बार फिर युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल को बाहर बैठना पड़ेगा. पाकिस्तान के खिलाफ हाईवोल्टेज मैच में कुलदीप की जगह अक्षर को इसलिए तरजीह मिलेगी क्योंकि उनके आने से बैटिंग में गहराई मिलेगी. इस विकेट पर अभी तक टीमें 100 का आंकड़ा पार करने लिए संघर्ष करती हुई दिखाई दी हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग-11
भारत: विराट कोहली, रोहित शर्मा (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक विदेश की खबरें

जेल में बंद इमरान खान लड़ेंगे ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के चांसलर का चुनाव,  जेल से ही करेंगे वोटिंग

जेल में बंद इमरान खान लड़ेंगे ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के चांसलर का चुनाव, जेल से ही करेंगे वोटिंग ..

भ्रष्टाचार मामले में जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के चांसलर का ......

कमला हैरिस ने बेंजामिन नेतन्याहू को सुनाई खरी-खरी, हमास-इजरायल जंग पर कही ऐसी बात जिसका दुनिया को था इंतजार

कमला हैरिस ने बेंजामिन नेतन्याहू को सुनाई खरी-खरी, हमास-इजरायल जंग पर कही ऐसी बात जिसका दुनिया को था इंतजार ..

हैरिस ने कहा कि इजरायल को शांति समझौते के लिए बातचीत पर रजामंद होना चाहिए. क्योंकि गाजा ......