चुनावी खेल के बीच ममता की बढ़ीं चिंता, दिनेश त्रिवेदी बीजेपी में हुए शामिल
image


अभी बीजेपी में शामिल होने को लेकर मिथुन चक्रवती को लेकर अटकले लग ही रही थी कि अचानक पश्चिम बंगाल की एक जोरदार हस्ती जो कि पूर्व टीएमसी नेता भी है दिनेश त्रिवेदी ने पार्टी में अपना कदम रख भी दिया। बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में दिनेश त्रिवेदी पार्टी में शामिल हो गये। बताया जा रहा है कि वह ममता बनर्जी के बेहद करीबी रहे हैं।

जानकारी देते हुए बता दें कि त्रिवेदी कांग्रेस की मनमोहन सिंह सरकार में रेल मंत्री भी रह चुके हैं। उन्होंने हाल ही में राज्यसभा सदस्यता से इस्तीफा दिया था और बयान दिया था कि अब मेरा टीएमसी पार्टी में दम घुटता है। चुनाव के दौरान ये बदलाव बहुत बड़ा कदम बताया जा रहा है। इससे पहले मुकुल रॉय, शुभेंदु अधिकारी जैसे कई दिग्गज टीएमसी नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं

 

मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर बीजेपी बंगाल प्रभारी और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का रिएक्शन आया है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'वहां (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में) केवल पीएम होंगे और जनता. कौन बड़ी हस्ती है? हम जनता के साथ आने वाले हर व्यक्ति का स्वागत करेंगे, चाहे वो मिथुन चक्रवर्ती हों.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें