बंगाल चुनाव: ममता-मोदी होंगे आमने सामने, एक दी दिन होंगी दो रैलियां
फाइल फोटो


पश्चिम बंगाल में चुनावी घमासान मचा हुआ है। मैदान में एक से बढ़कर एक धुरंधर उतरे हुए हैं। ऐसे में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि अगर टीएमसी जीत गई तो बंगाल को कश्मीर बनने से कोई रोक नहीं सकता है। वहीं पीएम मोदी की जबरदस्त रैली की भी तैयारी जोरों पर हैं क्योंकि पीएम करीब सात लाख लोगों को संबोधित करेंगे। वहीं ममता बनर्जी ने भी ये ठान लिया है कि गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों को लेकर सिलीगुड़ी में चार किमी लंबा रोड शो करेंगी और ये रोड शो ठीक उस समय होगा जब पीएम मोदी का संबोधन चल रहा होगा। ऐसे में सुरक्षा कर्मियों के लिए भी बड़ी चुनौती होगी।

जमकर होगा चुनावी घमासान

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी के चुनावी अभियान को जोर देने के लिए आज रैली करेंगे। बताया जा रहा है कि इस रैली के लिए करीब 1500 सीसीटीवी कैमरे लगाये गये हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों के खिलाफ सिलीगुड़ी में चार किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगी।


आपको बता दें, पीएम मोदी के संबोधन के लिए खासा तैयारी की गई है। वहीं इस कार्यक्रम में तीन मंच बनाये जाएंगे। एक मंच केवल मीडियाकर्मियों के लिए और दूसरा अन्य बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिेये हैं। बंगाल में इस बार 50-50 का चुनावी खेल है। जहां एक तरफ ममता बनर्जी पूरी ताकत झोंक रही हैं वहीं बीजेपी भी एक पैर से अपना पूरा जोर लगा रही है। 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें