लॉकडाउन की वजह से मची मारामारी, प्रवासी मजदूरों से भरी बस का हुआ भयानक एक्सीडेंट
कॉन्सेप्ट फोटो


दिल्ली, महाराष्ट्र समते कई राज्यों में लॉकडाउन लग चुका है। ऐसे में एक बार फिर मजदूरों का पलायन शुरू हो चुका है। इस दौरान मध्य प्रदेश के ग्वालियर से खबर आ रही है बताया जा रहा है कि प्रवासी मजदूरों से भरी एक बस का भीषण एक्सीडेंट हो गया है।

इस भयानक हादसे में कई मजदूर घायल हो गये वहीं बस में सवार मजदूरों में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली के टिकमगढ़ और छत्तरपुर से एक बस निकली थी, जिसमें सब प्रवासी मजदूर थे। बताया जा रहा है कि ग्वालियर के जोरासी में य़े हादसा हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उनके परिजनों को सूचना दी जा रही है।


देश में कोरोना के आंकड़ें

देश में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,59,170 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,53,21,089 हो गई है. 1,761 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,80,530 हो गई है. देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 20,31,977 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,31,08,582 है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें