पति ने शादी के 33 साल बाद दिया धोखा, हुआ एचआईवी पॉजिटिव, पत्नी ने उठाया ये कदम
सांकेतिक तस्वीर


नई दिल्ली : किसी भी देश में शादीशुदा जिंदगी पार्टनर्स के साथ लड़ाई-झगड़े और मनमुटाव होना आम बात हो गई है. किसी न किसी बात से रूठ जाना दोनों की जिंदगी का एक हिस्सा बन  जाता है, लेकिन ऐसे में अगर दोनों से प्यार हो तो इन सभी बातों पर कोई ज्यादा असर नहीं पड़ता है.

आपको बताते चलें कि जब आप किसी से खुद से ज्यादा प्यार करने लगते हैं तो उसकी बड़ी से बड़ी गलती को भी माफ़ कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपने बात करते हुए कई बड़े खुलासे किए हैं जो किसी भी इंसान के लिए बहुत मुश्किल होता है. शख्स ने कहा कि उसने अपनी पत्नी को धोखा दिया, बावजूद उसकी पत्नी ने उसे माफ़ कर दिया. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

बता दें कि शख्स ने बताया कि मैं किशोरावस्था से ही बायसेक्सुअल रहा हूं. लेकिन इसके बावजूद भी मैंने शादी की और मेरी पत्नी काफी अच्छी महिला है और हमारी शादी को 33 साल हो चुके हैं. व्यक्ति ने बताया कि शादी के बावजूद भी मैंने दूसरों के साथ संबंध बनाए.

शख्स ने बताया, हमारे दो बच्चे हैं- एक बेटी और  एक बेटा. जब हमारी बेटी 30 साल की थी तभी से वह अकेले रहती थी. जबकि हमारा 28 साल का बेटा काफी ज्यादा शराब पीता है और हमारे साथ ही रहता है. व्यक्ति ने बताया कि हमारे जीवन में एक ऐसा समय आया जब मैं काफी ज्यादा परेशान रहने लगा. और ऐसा हमारी बेटी की मौत के बाद हुआ.  

शख्स ने बताया कि मैं इतना ज्यादा दुख में था कि मैंने शादी से बाहर अनप्रोटेक्टेड शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए. इस गलती की वजह से मैं तीन साल पहले एचआईवी से संक्रमित पाया गया. इस बात का अफसोस मुझे पूरी जिंदगी भर रहेगा. मैं और मेरी पत्नी अभी भी एक साथ हैं और ये सभी बातें जानने के बावजूद मेरी पत्नी ने मुझे माफ कर दिया है लेकिन मैंने जो गलती की, उसका अफसोस मुझे जिंदगी भर रहेगा.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

पति ने शादी के 33 साल बाद दिया धोखा, हुआ एचआईवी पॉजिटिव, पत्नी ने उठाया ये कदम

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ......