बिहार : भागलपुर में जोरदार धमाका,  कई मकान मलबे में तब्दील, नौ की मौत, एक दर्ज से अधिक घायल 
धमाके में 1 दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहा है.


भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले 3 मार्च देर रात एक जोर धमाका हुआ है. धमाका इतना जोरदार था कि उसकी गूंज पूरे जनपद में सुनाई दी. इस घटना में कई मकानों को छति पहुंची है. वहीं, इस जोरदार धमाके में 9 लोगों की अब तक जान जा चुकी है जबकि 1 दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहा है. घटना के बाद इलाके की बत्ती को काट दिया गए है.


बता दें कि घटना तातारपुर थाना क्षेत्र के काजवलीचक स्थित नवीन आतिशबाज के घर पर गुरुवार देर रात लगभग 11.30 बजे हुए जोरदार धमाके में 2 मंजिला इमारत पूरी तरह तहस नहस हो गई है. धमाके के बाद वहां मौजूद 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 12 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं.

घटना की जानकारी होने पर मौके पर डीआइजी सुजीत कुमार, डीएम सुब्रत कुमार सेन, एसएसपी बाबू राम भारी पुलिस बलों के साथ पहुंच गए और घटना के बारे में जानकारी ली.  घटनास्थल वाली जगह को पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी करके दो जेसीबी लगाकर मलबा हटाया और इसके बाद उसमें दबे लोगों को निकाला गया. डीआइजी ने घटना की जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी लगाया ताकि विस्फोटक के प्रकार का पता लगाया जा सके.

घटना में मारे गए 60 वर्षीय गणेश मंडल उर्फ गणेश सिंह की पहचान हो सकी है. वहीं, एक महिला समेत दो बच्चों की पहचान के लिए पुलिस की टीमें प्रयास कर रही हैं. घायलों की संख्या आठ पहुंच चुकी है. अभी मलबे में और लोगों के दबे होने की आशंका है. मरने वाले और घायलों की संख्या के बढ़ सकती है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

बिहार : भागलपुर में जोरदार धमाका,  कई मकान मलबे में तब्दील, नौ की मौत, एक दर्ज से अधिक घायल 

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ......