शाजापुर : मध्य प्रदेश के शाजापुर में एक शख्स ने जोमैटो से ऑर्डर करके काजू-पनीर मंगाया था. जैसे ही वह उसे खाना चला उसमें कॉकरोच निकल आया है. इस पर शख्स ने होटल प्रबंधन से इसकी शिकायत की तो उन्होंने इसके लिए जोमैटो को दोषी ठहराया.
उन्होंने कहा की जोमैटो के ऑर्डर पर हमारे द्वारा काजू-पनीर की सब्जी भेजी गई थी लेकिन रास्ते में कोई गड़बड़ी हुई है. साथ ही पीड़ित ने काजू-पनीर की क्वांटिटी कम होने का भी आरोप लगाया.
काजू-पनीर की सब्जी में दिखा कॉकरोच
प्रदीप गोयल ने बताया बुधवार रात को जोमैटो पर काजू-पनीर की सब्जी और रोटी का आर्डर दिया था. डिलीवरी बॉय जब पार्सल देकर गया और उसे खोला तो काजू-पनीर की सब्जी में कॉकरोच दिखाई दिया और सब्जी की क्वांटिटी भी बहुत कम थी.
जोमैटो में नहीं हुई ऑनलाइन शिकायत
पीड़ित ने इसके लिए डिलीवरी बॉय से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। बाद में पीड़ित जोमैटो में ऑनलाइन शिकायत की कोशिश की वो भी नहीं हो पाई.