सोनाली फोगाट मौत मामले में गोवा पुलिस ने संदिग्ध ड्रग पैडलर और रेस्तरां मालिक को किया गिरफ्तार
सोनाली फोगाट (File Photo)


पणजी : टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की मौत मामले में गोवा पुलिस ने दो और आरोपियों को हिरासत में लिया है. गिरफ्तार लोगों में एक पर ड्रग्स की आपूर्ति का आरोप है जबकि दूसरा शख्स क्लब मालिक है. इससे पहले पुलिस ने  परिवार के आरोपों के बाद सुधीर और सुखबिंदर को गिरफ्तार किया था. 

गोवा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों ने अपने बयान में गिरफ्तार किए गए संदिग्ध व्यक्ति से मादक पदार्थ खरीदने की बात स्वीकार की थी, जिसके बाद दत्ता प्रसाद गांवकर को अंजुना से हिरासत में ले लिया गया. अधिकारी के मुताबिक, हिरासत में लिए गए एक अन्य व्यक्ति की पहचान कर्लीज रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स के रूप में हुई है, जहां सोनाली फोगाट देर रात पार्टी कर रही थीं.

पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह ने कथित तौर पर पानी में नशीला पदार्थ मिलाया था और 22 और 23 अगस्त की रात को कर्लीज रेस्तरां में पार्टी के दौरान उन्होंने सोनाली फोगाट को इसे जबरन पीने के लिए मजबूर किया. पुलिस ने कहा कि दोनों पर हत्या का आरोप लगाया गया है. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

सोनाली फोगाट मौत मामले में गोवा पुलिस ने संदिग्ध ड्रग पैडलर और रेस्तरां मालिक को किया गिरफ्तार

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ......