आप विधायक बलजिंदर कौर को पति ने जड़ा थप्पड़,  महिला आयोग ने लिया संज्ञान
मारपीट की घटना वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद


नई दिल्ली : आप विधायक बलजिंदर कौर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि बलजिंदर कौर को उनके ही पति ने सबके सामने जोरदार थप्पड़ मारा है. मारपीट की घटना के ये वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. मारपीट के दौरान वीडियो में कुछ अन्य लोग बीच-बचाव करते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि मारपीट का ये वीडियो 10 जुलाई का बताया जा रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद विपक्षी नेताओं ने इस पर सवाल उठाए हैं. वहीं वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. आप विधायक बलजिंदर कौर के साथ हुई मारपीट के इस वीडियो को पंजाब यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बरिंदर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

कांग्रेस ने उठाये सवाल
बरिंदर ने ट्वीट वीडियो करते हुए लिखा-महिलाओं के खिलाफ हिंसा को रोकने के लिए महिलाओं को सशक्त बनाना कोई बाधक नहीं है. यह देखकर हैरानी होती है कि विधायक बलजिंदर कौर को दिनदहाड़े थप्पड़ मारा गया. पुरुषों को मानसिकता बदलनी होगी. किसी भी अन्य चीज को बदलने से पहले इस पुरुष प्रधानता के रवैये को बदलना होगा.

महिला आयोग ने लिया मामले का संज्ञान
द ट्रिब्यून में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाब महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने मामले को संज्ञान लेने लिया और कहा कि मैंने सोशल मीडिया पर बलजिंदर कौर का वीडियो देखा है. घटना हैरान करने  वाली है.  मनीषा ने कहा महिला समाज के मुद्दे उठाती है उसे अपने ही घर में हिंसा का सामना करना पड़ रहा है.

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई वारदात
वायरल वीडियो में आप विधायक बलजिंदर कौर और उनके पति के बीच किसी बात को लेकर बहस हो रही थी. जैसी ही बलजिंदर कौर पति सुखराज को उंगली दिखाकर बात करती हैं वैसे ही सुखराज उनको सबके सामने जोरदार थप्पड़ जड़ देते हैं. विधायक को थप्पड़ मारे जाने की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई.

बलजिंदर कौर तलवंडी साबो से हैं विधायक
जान लें कि बलजिंदर कौर पंजाब के तलवंडी साबो से विधायक हैं. उन्होंने पंजाब विधानसभा चुनाव में इस सीट से दोबारा जीत दर्ज की. चुनाव में बलजिंदर कौर ने कांग्रेस कैंडिडेट को भारी मतों से हरा दिया था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

आप विधायक बलजिंदर कौर को पति ने जड़ा थप्पड़,  महिला आयोग ने लिया संज्ञान

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ......