महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के घर में घुसकर हमलावर ने की तोड़फोड़,  गिरफ्तार
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल


नई दिल्ली : दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के घर में घुसकर एक हमलावर ने उनकी खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी है. हमले के वक्त घर पर ना ही स्वाति मालीवाल थी और न ही उसकी मां वहां मौजूद थी. हमलावर ने गाड़ी को बुरी तरह से नुकसान पहुंचाया है. इतना ही नहीं हमलावर  घर में भी घुसने की भी कोशिश की. उन्होंने कहा कि 'कुछ भी कर लो, मैं डरूंगी नहीं.'

वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए हमला करने वाले आरोपी को उत्तरी दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक वह मानसिक रोगी है, उसका इलाज में इहबास में चल रहा है. आरोपी की पहचान सचिन (30) वर्ष के रूप में हुई है. आरोपित बुराड़ी में डीटीसी डिपो में बतौर इलेक्ट्रीशियन ठेके पर काम करता था और बुराड़ी के नत्थूपुरा में परिवार के साथ रहता है. दो महीने से इसका इलाज इहबास में चल रहा है.

उल्लेखनीय है कि सोमवार सुबह 10.30 बजे दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सिविल लाइन स्थित अपने घर पर हमला होने की जानकारी दी. इस दौरान घर के बाहर खड़ी कारों में तोड़फोड़ की फ़ोटो उन्होंने शेयर की. मालीवाल ने ट्वीट कर बताया कि उनके घर पर कोई हमलावर घुस आया और उसने हमला किया.

मामले में अरविंद केजरीवाल ने एलजी विनय सक्सेना पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों में दिल्ली में कानून व्यवस्था का बहुत बुरा हाल हो गया है. यहां तक कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष भी सुरक्षित नहीं है. खुले आम कत्ल हो रहे हैं. उम्मीद करता हूं कि एलजी साहिब थोड़ा समय कानून व्यवस्था को ठीक करने के लिए भी देंगे.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के घर में घुसकर हमलावर ने की तोड़फोड़,  गिरफ्तार

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ......