मध्य प्रदेश : रीवा में भीषण सड़क हादसा, 15 की मौत, मुख्यमंत्री शिवराज ने की योगी आदित्यनाथ से बात
हादसे के बाद बस का हाल


रीवा : मध्य प्रदेश के रीवा में बड़ा हादसा हुआ है. इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई, जबकि 35 यात्री घायल हैं. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को रेस्क्यू किया और घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. गंभीर घायलों को दूसरे अन्य अस्पतालों में भेजा गया है.ये भीषण बस हादसा रीवा के नजदीक नेशनल हाइवे-30 पर हुआ है.


हादसे के बारे में रीवा के जिलाधिकारी मनोज पुष्प ने बताया कि, शुक्रवार रात 11.30 बजे करीब पहाड़ के घाट में यह हादसा हुआ है. यूपी पासिंग बस हैदराबाद से चलकर जबलपुर और रीवा के रास्ते प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) जा रही थी. इसी बीच नेशनल हाईवे-30 की पहाड़ी से उतरते समय बस हादसे का शिकार हो गई है. इस हादसे में बस की केबिन में भी 3-4 लोग फंस गए थे. फिलहाल हादसा कैसे हुआ इस बारे में पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के मुताबिक बस में सफर के दौरान ज्यादातर  यात्री श्रमिक थे जो दीपावली मनाने अपने घर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि क्षमता से अधिक बस में यात्री सवार थे. इसलिए यह हादसा हुआ है.

हालांकि शुरुआती जांच में पता चला कि टक्कर सड़क पर आगे चल रहे किसी और वाहन से ट्रक की टक्कर हुई थी, जिसकी वजह से ड्राइवर इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया.  इसी दौरान पीछे तेज रफ्तार में आ रही यात्री बस ट्रक में जा घुसी, क्योंकि टक्कर सीधी थी इसलिए बस के केबिन में बैठे लोगों के साथ-साथ आगे बैठे यात्रियों की भी मौत हो गई.

CM शिवराज ने की योगी आदित्यनाथ से चर्चा
उधर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देर रात रीवा जिले में हुए सड़क हादसे पर दुख व्यक्त किया है. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर कर हादसे के बारे में अवगत कराया है. उन्होंने सीएम योगी से कहा देर रात यह सड़क हादसा हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही रीवा जिलाधिकारी और एसपी समेत बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए .


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

मध्य प्रदेश : रीवा में भीषण सड़क हादसा, 15 की मौत, मुख्यमंत्री शिवराज ने की योगी आदित्यनाथ से बात

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ......