बीजेपी ने जारी किया तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो, 10 कर्मचारी दे रहे हैं सेवा
सत्येंद्र जैन (File Photo)


नई दिल्ली : तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से जारी किया है. वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी ने आरोप लगाया है कि सत्येंद्र जैन की सेवा में 10 कर्मचारी लगे हैं.

बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी ने जेल में बंद सत्येंद्र जैन के कई वीडियो जारी कर दिल्ली की आप सरकार पर निशाना साधा था. अब इस ताजा वीडियो को शेयर करते हुए BJP नेता हरीश खुराना ने लिखा,' अरविंद केजरीवाल के लाट साहब के ठाठ, जेल में 10 कर्मचारी करते है उनकी सेवा. आप भी देखिए'

गौरतलब है कि अदालत ने तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन को वीवीआईपी ट्रीटमेंट कराने के चलते फटकार भी लगा चुका है. तिहाड़ जेल के सूत्रों के मुताबिक जैन को उनके कमरे के अंदर सभी सेवाएं प्रदान करने के लिए 10 लोगों को नियुक्त किया गया था. इनमें से 8 लोगों ने विशेष रूप से जैन की व्यक्तिगत जरूरतों का ध्यान रखा, जिसमें कमरे की सफाई, बिस्तर ठीक करना, बाहर का खाना कमरे के अंदर उपलब्ध कराना, मिनरल वाटर, फल, कपड़े आदि की व्यवस्था करना शामिल था. साथ ही दो अन्य लोगों को पर्यवेक्षक के रूप में तैनात किया गया था.

इसके अलावा जैन बलात्कार के आरोपी रिंकू से नियमित रूप से शरीर की मालिश करवा रहे थे. सबसे बड़ी बात ये है कि ये जो 10 व्यक्ति मंत्री जी को सेवा दे रहे हैं ये बाहर के लोग या फिर जेल के कैदी? ये बड़ा सवाल है. हालांकि, पायनियर एलायंस इस VIDEO की पुष्टि नहीं करता है.


अधिक देश की खबरें

बीजेपी ने जारी किया तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो, 10 कर्मचारी दे रहे हैं सेवा

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ......