तेलंगाना : घर में लगी भीषण आग, परिवार के 6 लोग जिंदा जले, मृतकों में दो बच्चियां भी शामिल
घर में लगी आग


नई दिल्ली : तेलंगाना के मंचेरियल दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां मंदामरी मंडल के एक घर में आग लगने से 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई हैं. इस हादसे में परिवार के मुखिया 50 साल के शिवय्या, उनकी पत्नी पदमा (45), पद्मा की बहन की बेटी मोनिका (23) और उसकी की दो बच्चियां और एक अन्य महिला की जलने से दर्दनाक मौत हो गई है.

मंदामरी सर्कल के पुलिस निरीक्षक प्रमोद कुमार के मुताबिक शिवय्या अपनी पत्नी पद्मा मंदमरी मंडल के साथ वेंकटपुर में अपने घर पर रहते थे. दो दिन पहले पद्मा की भतीजी मौनिका दो बेटियों और शांतैया नाम की एक महिला के साथ आई थी और उसी घर में रह रही थी.

आग लगने के कारणों की जांच
रात 12:00 बजे से 12:30 बजे के बीच पड़ोसियों ने शिवय्या के घर से आग की लपटें निकलती देखीं, उन्होंने तुरंत ग्रामीणों और फिर पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने बताया कि जब तक हम पहुंचे पूरे घर में आग लग चुकी थी और सभी 6 लोग जिंदा जल गए थे.

जानकारी के मुताबिक घर में मौजूद कुल 6 सदस्यों की मौत हो चुकी है. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है. आग से जुड़ी एक अन्य घटना की बात करें तो बीते  कुछ माह पहले तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से सटे सिकंदराबाद में इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में आग लग गई थी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

तेलंगाना : घर में लगी भीषण आग, परिवार के 6 लोग जिंदा जले, मृतकों में दो बच्चियां भी शामिल

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ......