टेरर फंडिंग मामले में NIA की जम्मू-कश्मीर-दिल्ली के कई स्थानों पर छापेमारी
File Photo


श्रीनगर : टेरर फंडिंग मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) आतंक विरोधी गतिविधियों को देखते हुए एक बार फिर जम्मू कश्मीर-दिल्ली समेत कई स्थानों एकसाथ में छापेमारी की है.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक दर्ज मामले में एनआईए के अधिकारी, पुलिस और सीआरपीएफ की मदद से 17 स्थानों पर छापेमारी कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को एनआईए  द्वारा की गई करवाई अनंतनाग, कुलगाम, बेहरामपोरा सोपोर, अवंतीपोरा, जम्मू और दिल्ली में की गई है. अनंतनाग के हदीगाम गांव में एनआईए के अधिकारियों ने जावेद अहमद शेख पुत्र राशिद अहमद शेख, इकबाल शेख पुत्र अहद शेख (सरकारी शिक्षक), शौकत शेख पुत्र मोहम्मद शेख (किरयाना दुकानदार), मंजूर शेख (दर्जी), अमीन शेख पुत्र वली शेख के संयुक्त घर की तलाशी ली.

 एनआईए ने कुलगाम के मिरहमा गांव में अली मोहम्मद पद्दर के पुत्र बशीर अहमद पद्दर के आवासों की तलाशी ली, जो वार्ड-4 का पंच है. पुलवामा में एनआईए ने अवंतीपोरा में नंबरदार चारसू के घर पर छापा मारा और नंबरदार अब्दुल गनी वानी और उसके बेटे मोहम्मद इमरान वानी को हिरासत में लिया. उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन ले जाया गया है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

टेरर फंडिंग मामले में NIA की जम्मू-कश्मीर-दिल्ली के कई स्थानों पर छापेमारी

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ......