प्रशांत किशोर ने कसा सीएम नितीश कुमार पर तंज, कहा-जिलों का दौरा कोई यात्रा नही
प्रशांत किशोर और सीएम नितीश कुमार


मोतिहारी : बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार की यात्रा को लेकर प्रशांत किशोर ने तंज कसा है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सीएम नितीश कुमार जिस यात्रा का नाम दे रहे हैं वह एक प्रस्तावित यात्रा है. गौरतलब है कि सीएम नितीश कुमार एक दिन पश्चिम चंपारण (बेतिया) में रुकेंगे, जहां कुछ सरकारी अफसरों और सिलेक्टेड लोगों से मिलेंगे. अगले दिन वो किसी अन्य शिवहर या किसी अन्य जिले में जाएंगे।

इस दौरान वो जनता से न ही कोई संवाद करेगे न उनकी यात्रा का कोई जन सरोकार है।इस दौरान नीतीश कुमार उन्हीं अफसरों से मिलेंगे जिनसे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पटना से बात करते हैं. मुझे तो जितने लोग मिल रहे हैं वो बता रहे हैं कि नीतीश कुमार के आने से पहले प्रसाशन द्वारा लोगों को प्रशिक्षित किया जा रहा है कि क्या बोलना है, क्या नहीं बोलना है.

प्रशांत किशोर यही नहीं नहीं रुके उन्होंने बाद में कहा कि पटना से सीधे उड़कर किसी दूसरे जिलों में आना और फिर रात में पटना चले जाना इसे आप यात्रा कैसे बोल सकते हैं? मुख्यमंत्री का सरकारी बंगले से निकल जाने को यात्रा नहीं कहा जा सकता है।

उन्होने कहा,मै नीतीश कुमार को चुनौती देता हूं कि अगर हिम्मत है तो वो अपने पसंद के ही किसी एक गांव में सरकारी अमले के साथ पैदल चलकर दिखा दें. उन्होंने कहा कि सर्किट हाउस में बैठ कर सिर्फ समीक्षा बैठक हो सकती है. यात्रा नही,प्रशांत ने कहा कि नीतीश कुमार अब उम्र के इस पड़ाव पर सामाजिक, राजनीतिक तौर पर अकेले पड़ गए हैं, जहां वो इस आशा में हैं कि किसी तरह जनता की आंखों में धूल झोंक कर वोट हासिल कर लें और सत्ता में बने रहें.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

प्रशांत किशोर ने कसा सीएम नितीश कुमार पर तंज, कहा-जिलों का दौरा कोई यात्रा नही

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ......